Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा का गेम प्लान हुआ फेल, बिग बॉस हाउस हुआ खिलाफ
Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा का गेम प्लान हुआ फेल, बिग बॉस हाउस हुआ खिलाफ
Share:

भारत का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में 10 अक्टूबर को आरती और कोएना के बीच बहस देखने को मिलती हैं. इनकी लड़ाई में शहनाज भी बीच में आ जाती हैं. वहीं घर में ये लड़ाई पारस की वजह से हो रहा हैं. शहनाज आरती को बोलती है क्या तुम अभी भी पारस पर विश्वास करती हो, वो मना कर देती हैं. वहीं रश्मि और आरती के बीच बात होती हैं. वहीं आरती रश्मि को बोलती है कि ये सब पारस की वजह से हो रहा हैं. पारस आकर आरती को बोलता है कि तेरी रश्मि से कम बनती है इसलिए तेरा मटका पानी में फेंका हैं.

रोनित रॉय ने बर्तन धोने से लेकर टेबल साफ करने तक का किया काम, इस फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री

फिर क्या था इसके बाद आरती और पारस के बीच काफी लड़ाई होती हैं. वहीं पारस का बोलता है कि सना नाम के चक्कर में काफी परेशान हो रहा हूं. आरती मुझे बोल रही है कि मैं विश्वास के लायक नहीं हूं. वहीं दोनों के बीच काफी बहस होती है. वहीं पारस शहनाज के लिए बोलता है कि तेरा किस्सा खत्म है. वहीं सिद्धार्थ रश्मि के लिए बात करता है कि वो घर तुम्हारे साथ ग्रुप बना रही हैं. बाथरूम में सिद्धार्थ डे बिना दरवाजा बदं करें नहा रहे थें, तभी कोएना दरवाजा खोल देती है. सिद्धार्थ डे कोएना को बोलता है कि आपने किसको बोला है तो कोएना बोलती है कि पारस को बताया था.

सामने आ ही गया नयी कोमोलिका का लुक, देखकर भूल जाएंगे हिना खान को

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर की लड़कियो को लड़को को नॉमिनेट करने का मौका मिलता है, आरती पारस को नॉमिनेट कर देती हैं. कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं. शेफाली पारस को नॉमिनेट करती है. रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं. क्योंकि सिद्धार्थ ने रश्मि को उनकी औकात को लेकर बोला था. शहनाज गिल पारस को नॉमिनेट करती हैं. माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं.

दिव्यांका ने कटवाए अपने लंबे बाल, तस्वीरें देख फैंस हुए बेहाल

‘ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन ने मनाया डबल सेलिब्रेशन, जानिए क्यों?

नेहा कक्कड़ के फैंस ने की जागरण की मांग, एक्ट्रेस खड़ी हुई और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -