रितेश को बिलकुल पसंद नहीं करती थीं जेनेलिया, इस तरह हो गया था प्यार
रितेश को बिलकुल पसंद नहीं करती थीं जेनेलिया, इस तरह हो गया था प्यार
Share:

अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली जेनेलिया डिसूज़ा का आज जन्मदिन है. जेनेलिया डिसूज़ा ने कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में काम किया है. लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. जेनेलिया डिसूज़ा को उनकी क्यूटनेस के कारण बहुत पसंद किया जाता है. उनकी आवाज के, उनकी अदाओं के, उनकी एक्टिंग के लाखों फैंस हैं. वैसे आज जेनेलिया डिसूज़ा का जन्मदिन है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जेनेलिया डिसूज़ा की प्रेम कहानी के बारे में. उन्होंने रितेश देशमुख से शादी की है जो एक बेहतरीन एक्टर हैं. पहले आपको यह बता दें कि जेनेलिया ने बॉलीवुड में एंट्री की थी फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से.

इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आए थे. कहा जाता है शुरू शुरू में उस फिल्म के दौरान रितेश को जेनिलिया बिल्कुल पसंद नहीं करती थी लेकिन बाद में नजदीकियां बढ़ने लगी. वहीं जेनेलिया ने साल 2006 में तेलुगु फिल्म 'बोमारिल्लु' के लिए पहला फिल्मफेयर अवार्ड जीता था. इसके अलावा जेनेलिया स्टेट लेवल की एथलीट और नेशनल फुटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं. जेनेलिया और रितेश जब पहली बार मिले थे जो जेनेलिया ने रितेश को काफी इग्नोर किया था. कहा जाता है जेनेलिया को यह लगता था कि सीएम का बेटा है तो घमंडी होगा. वहीं उस समय जेनेलिया अपनी मां के साथ शूटिंग के लिए पहुंची थीं. वहीं उसी दौरान रितेश ने खुद आगे बढ़कर जेनेलिया से हाथ मिलाया, लेकिन रितेश को जेनेलिया की बेरुखी अच्छी नहीं लगी.

उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जाना समझा और दोनों एक दूजे को पसंद करने लगे. वहीं 10 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में शादी कर ली. अब दोनों के दो बेटे हैं. इनके बड़े बेटे का नाम रिआन और छोटे बेटे का नाम राहिल है. फिलहाल दोनों अपने बच्चों के साथ अक्सर मस्ती करते नजर आ जाते हैं. जेनेलिया के बारे में बात करें तो उन्होंने अब इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया है लेकिन अपने पति के साथ जरूर किसी ना किसी वीडियो में दिखाई दे जाती हैं.

आइसोलेशन के नियमों का उल्लंघन करने पर देना होगा इतना जुर्माना

कमलनाथ अयोध्या भेज रहे हैं 11 चांदी की ईंट, कहा- 'कांग्रेस सदस्यों ने खरीदी थी...'

यूपी: रोडवेज बस में अचानक लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -