Video: पार्क में बच्चों संग मस्ती कर रहीं थीं जेनेलिया डिसूजा, धड़ाम से गिर पड़ीं नीचे
Video: पार्क में बच्चों संग मस्ती कर रहीं थीं जेनेलिया डिसूजा, धड़ाम से गिर पड़ीं नीचे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें आए दिन अपनी फोटो और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वैसे वह अपने वीडियो और फोटोज को शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई रहती हैं। अब इस समय जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह पार्क में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को जेनेलिया ने खुद अपने इंस्टागराम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जेनेलिया चिल्लाते हुए स्लाइड से बाहर आती हैं और नीचे गिर पड़ती हैं। वैसे इस वीडियो को शेयर कर जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा है- "बच्चों के साथ एक दिन बाहर। लेकिन ऐसे लैंड करना, मुझे सबसे बड़ा बच्चा बनाता है। और मुझे लगता है कि मुझे यह पसंद भी आया। बच्चे आपको यह सिखाने में शानदार हैं कि हर पल को कैसे जीना चाहिए और जिंदगी का असल में क्या अर्थ है। मुझे लगता है कि यह बहुत आसान है।"

इस वीडियो को जेनेलिया के फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा है- 'वाह मम्मी हो तो ऐसी' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'ऐसी माँ सबको मिले।' आप देख सकते हैं जेनेलिया डिसूजा के इस वीडियो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। वैसे जेनेलिया डिसूजा के करियर के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म तुझे मेरी कसम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया और उन्हें अच्छी पहचान मिली। अब इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं।

कपिल शर्मा के शो पर चाय भी खुद लेकर आती है अर्चना पूरण स‍िंह, नहीं है अपना कोई मेकअप-हेयर आर्टिस्‍ट

फोटोग्राफर को देख रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, कहा- 'मेरे पीछे मत आना प्लीज..'

पिंक ड्रेस में नागिन ने ढाया कहर, तस्वीरों ने लुटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -