बिन ब्याहे माँ-बाप की संतान है रेखा, पिता ने जिंदगी भर की थी नफरत
बिन ब्याहे माँ-बाप की संतान है रेखा, पिता ने जिंदगी भर की थी नफरत
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ,मशहूर एक्टर और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के पिता जेमिनी गणेशन का जन्मदिन है. जेमिनी का जन्म 17 नवंबर 1920 को हुआ था. उन्होंने मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम किया है लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी जेमिनी जाना-माना नाम है. आपको बता दें जेमिनी गणेशन और तेलुगू एक्ट्रेस पुष्पावली की बेटी रेखा तो अपने जन्म के साथ ही विवादों में घिर गई थीं और शायद इस वजह से ही रेखा और उनके पिता से संबंध कभी अच्छे नहीं रहे।.

ऐसा सुनने में आया है कि रेखा की मां पुष्पावली बिन ब्याही मां बन गई थीं. जी हाँ... दरअसल पुष्पावली साउथ की फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हुआ करती थीं और उस समय पर रेखा के पिता जेमिनी गणेशन साउथ के सुपरस्टार थे लेकिनजेमिनी ने कभी भी रेखा को अपना नाम नहीं दिया. जानकारी के मुताबिक जेमिनी ने चार शादियां की थीं लेकिन उन्होंने कभी भी रेखा की मां से कभी शादी नहीं की.

सूत्रों की माने तो जेमिनी ने कुल 4 शादियां की थीं लेकिन वो कभी भी रेखा की मां पुष्पावली से शादी के लिए तैयार नहीं थे. इस बात का जिक्र खुद रेखा ने अपनी बायोग्राफी 'रेखा द अनटोल्ड स्टोरी' में था. आपको बता दें रेखा के जन्म के बाद भी पुष्पावली और जेमिनी के दो और बच्चे हुए थे लेकिन माँ बनने के बाद पुष्पावली का करियर भी खत्म हो गया था.

आराध्या को 7वें बर्थडे पर अमिताभ और अभिषेक ने दिया इतना खास गिफ्ट

शुरू हुआ ईशा अंबानी की शादी का जश्न, नीता के खूबसूरत लुक का हर कोई हुआ कायल

गोविंदा ने खोले कई बड़े राज, कहा- 'मुझे धक्का मारकर बाहर निकाल दिया जाता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -