खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट
खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

डीसी की आने वाली फिल्म 'वंडर वूमन 1984' की शूटिंग हाल ही में पूरी हो गई है. जी हाँ... इस बात की जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैला गेडोट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर दी है. आपको बता दें गैला ने फिल्म के सेट की फोटोज शेयर की है और इसमें से एक फोटो में गैला फिल्म की डायरेक्टर पैटी जेन्किंस के साथ फिल्म के किसी शॉट के बारे में डिस्कस करती दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज को शेयर कर गैला ने साथ में एक लंबा पोस्ट भी लिखा है.

इस पोस्ट के जरिए गैला ने अपनी डायरेक्टर, कास्ट, क्रू और फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. जी हाँ.. गैला ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "हमने एक बार फिर कर दिखाया और जिस तरह पहली बार वंडर वूमन की शुटिंग करना बेहतरीन था, इस फिल्म की शुटिंग उससे भी ज्यादा यूनीक और स्पेशल थी. हमने 3 देशों की 4 अलग अलग लोकेशन पर शूट किया, और मुझे अपने लगभग 1000 क्रू मेंबर्स पर गर्व है, जो रोज काम करने के लिए आते रहे, और अपना बेस्ट काम करते रहे. इससे ज्यादा अच्छे पार्टनर किसे चाहिए?"

इसके साथ ही वंडर वूमन एक्ट्रेस गैला ने अपनी डायरेक्टर के बारे में लिखा, "मै बहुत खुशनसीब हूं कि पैटी जेन्किंस मेरी डायरेक्टर थी. वो हमेशा हमारे साथ खड़ी रहती थी, उन्होंने हमें साहस दिखाने के लिए पंख दिए और हर दिन हमें अपना सबसे अच्छा काम करने में मदद की. मैं उन्हें अपना दोस्त कहते हुए बड़ी खुश हूं. मैं कास्टिंग में मौजूद अपने बेहतरीन साथियों को भी शुक्रिया कहना चाहती हूं जिन्होंने काम का हर दिन मजेदार बनाया."

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अपने पोस्ट में तो गैला ने आगे ये भी लिखा कि, "सच कहूं, तो शब्द इस अनुभव को बयां नहीं कर सकते.. यह सफर बहुत चुनौतियों भरा रहा, लेकिन हम सभी ने हर दिन, हर टेक में अपना बेहतरीन काम किया. मैं इस किरदार से प्यार करती हूं. और आप सभी प्यारे फैंस का भी शुक्रिया, आप दुनिया में सबसे अच्छे हैं. आपने ही मुझे हर दिन आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया." आपको बता दें फिल्म वंडर वूमन 1984 साल 2020 में 5 जून को रिलीज कि जाएगी.

काइली ने इस तरह अपनी बेटी के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

किम कार्दशियन ने पति और बच्चों के साथ मिलकर किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

माइली सायरस और लैम हेम्सवर्थ ने गुपचुप तैरके से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -