फिल्म ‘गहराइयां’ का पहला गाना Doobey का मोशन पोस्टर आउट
फिल्म ‘गहराइयां’ का पहला गाना Doobey का मोशन पोस्टर आउट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में देखने वाले हैं। वहीं उनके अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मुख्य भूमिका में हैं। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और अब अनन्या अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला सॉन्ग ‘डूबे’ (Doobey) का मोशन वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इस मोशन पोस्टर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘वाइब चेक- फॉलिंग इन लव’। ये गाना 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।' इस मोशन पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत की केमिस्ट्री साफ दिख रही हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो अनन्या ने कुछ समय पहले ही यह बताया था कि, 'उनकी डायरेक्टर शगुन बत्रा से पहली मुलाकात कैसी रही।' जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'शगुन से मेरी मीटिंग बहुत फनी थी। उनके बारे में सुनकर मैंने उनसे मिलने से पहले पोलिश और स्वीडिश फिल्में देखी। उनसे मिलकर मुझे लगा कि वो बहुत शांत और मेरे टाइप के हैं। वो अपने अभिनेताओं को जिस तरह का स्पेस देते हैं वो काबिले तारीफ है।'

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा कि, 'जब मुझे फिल्म ‘गहराइयां’ की स्टोरी सुनाई गई तो मैं बाथरूम गई और 20 मिनट तक वापस नहीं आई। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी। शगुन के साथ काम करना मेरी बकैट लिस्ट में था। जब हम गोवा में दो महीने के लिए शूटिंग कर रहे थे और हमने जो रिश्ता बनाया है वो जीवनभर के लिए हैं। इस फिल्म ने मुझे अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है।' आपको बता दें कि गहराइयां 11 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

प्रियंका को पहले से पता था होगी बेटी!, पुराना इंटरव्यू वायरल

प्रियंका के माँ बनते ही ख़ुशी से झूमीं कजिन, कहा- 'वो अपनी बेटी की सुपर मॉम'

ऋतिक संग काम करने के लिए उत्साहित हैं दीपिका, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -