कोरोना को लेकर मायावती ने गेहलोत सरकार से कही ये बात

कोरोना को लेकर मायावती ने गेहलोत सरकार से कही ये बात

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से राज्य में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच बसपा की प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि ऐसा लगता है कि अब राजस्थान सरकार का खतरा टल गया है. अब सरकार को COVID-19 को नियंत्रित करने पर ध्यान देना चाहिए.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि चीफ मिनिस्टर अशोक गहलोत एवं कांग्रेस नेता सचिव पायलट के मध्य खींचतान अब खत्म होती हुई दिख रही है, किन्तु पता नहीं यह फिर कब आरम्भ हो जाए. इसकी वजह से जनता के लिए किए जा रहे कार्यों पर भी असर पड़ा है. उन्होंने कहा कि अब सरकार को अपना पूरा फोकस विकास पर केंद्रित करना चाहिए, जिससे कि COVID-19 की संकट की घड़ी में जनता को सुकून मिल सके. तथा आवश्यक है की इस पर जल्द ही नियंत्रण पाया जाए.

वही दूसरी ओर लखनऊ में सोमवार को कोषागार के कर्मचारी समेत 668 मरीज मिले. वहीं, पांच की मौत हो गई. राजधानी में मरीजों का कुल आंकड़ा 13351 हो गया है, जबकि 238 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. घर लौटने वालों की कुल संख्या 6337 हो गई है. ट्रांसगोमती के घनी आबादी वाले इलाके अलीगंज में 23 और हसनगंज में 21 संक्रमित मिले. गोमतीनगर में 29 तो गोमती नगर विस्तार में 12 मरीज मिले. इंदिरानगर में मरीजों की संख्या 18 रही. यहां अब तक 350 मरीज मिले हैं. आलमबाग में 25 संक्रमित मिले. मड़ियांव में 11, सआदतगंज में 13 और चौक में 11, कैंट में 15, चौक में 17, ठाकुरगंज में 12 पॉजिटिव मिले.

बिहार : 74 लाख से अधिक की जनता पर बाढ़ ने तोड़ा दुखों का पहाड़

कोरोना को मिटाने के लिए अनिल विज करने वाले है ये काम

बैठक में मुख्यमंत्रियों से बोले पीएम मोदी- इस राज्यों में टेस्टिंग बढ़ाने की है जरूरत