मुख्यमंत्री गहलोत ने की जोधपुर  में शांति की अपील
मुख्यमंत्री गहलोत ने की जोधपुर में शांति की अपील
Share:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर में दो समूहों के बीच हुए झगड़े को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया और जिला प्रशासन को हर कीमत पर कानून व्यवस्था बनाए रखने का आदेश दिया, साथ ही लोगों से शांति और एकता बनाए रखने की अपील भी की। गहलोत ने निवासियों से जिले को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण बनाए रखने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ''जोधपुर के जालोरी गेट पर दोनों गुटों के बीच हुए झगड़े के परिणामस्वरूप तनावपूर्ण माहौल पैदा हो गया है, जो भयानक है। शांति और व्यवस्था को हर कीमत पर बनाए रखा जाना चाहिए, "मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया।  उन्होंने जनता से "जोधपुर के प्रेम और भाईचारे के इतिहास" के अनुसार कानून और व्यवस्था को बनाए रखने में सहायता करने का भी आग्रह किया।

सोमवार रात संघर्षों के बाद, जोधपुर जिला सरकार ने आज ईद-उल-फितर और अक्षय तृतीया उत्सव से पहले एहतियाती उपाय के रूप में मंगलवार को जिले में इंटरनेट कनेक्शन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया। जोधपुर संभागीय आयुक्त हिमांशु गुप्ता द्वारा जारी आदेश के अनुसार आज जोधपुर में सभी इंटरनेट सेवाओं को एक बजे तक के लिए निलंबित कर दिया गया है.m।

उपद्रवियों द्वारा जालोरी गेट चौराहे के पास बालमुकंद बिस्सा में एक समुदाय के धार्मिक झंडे को दूसरे के साथ बदलने के बाद, सोमवार रात दो समुदायों के बीच पथराव में कई लोग घायल हो गए। इस कार्रवाई को दूसरे समुदाय द्वारा विरोध के साथ मुलाकात की गई थी, झगड़े में समाप्त हो गया था।

इस दौरान भीड़ ने ईद की नमाज के लिए आसपास लगाए गए लाउडस्पीकरों को भी पलट दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बीच-बचाव किया।

लगातार 5 मैच हरने के बाद जीती KKR, राजस्थान को 7 विकेट से दी करारी मात

जब दिल्ली में हुआ था साउथ इंडियन सिनेमा का अपमान, वो दिन याद कर भावुक हुए मेगास्टार चिरंजीवी

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक! 24 घंटों में सामने आए ढाई हजार से अधिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -