गहलोत ने केंद्र पर लोगों की शिकायतों पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को केंद्र पर लोगों की शिकायतों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे आने वाले समय में इसे सबक सिखाएंगे, उन्होंने यह भी कहा कि 12 दिसंबर को कांग्रेस की अगली "महंगाई हटाओ रैली" सफल होगी।

गहलोत ने यहां विद्याधर नगर में रैली स्थल का दौरा करने के बाद कहा, 'केंद्र देशवासियों की समस्याओं को नहीं सुन रहा है।' 'चाहे महंगाई आम आदमी को परेशान कर रही हो, या किसानों से जुड़ी कोई बात, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।'

गहलोत ने कहा, "राष्ट्रीय सरकार अविश्वसनीय अहंकार का प्रदर्शन कर रही है।" भविष्य में, लोग उन्हें सबक सिखाएंगे।" उन्होंने खेद व्यक्त किया कि पार्टी को देश की राजधानी में विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति से वंचित कर दिया गया था। "संयुक्त राज्य अमेरिका में मुद्रास्फीति अभी भी एक समस्या है।" रैली को अनुमति क्यों नहीं दी गई थी गहलोत ने कहा, "केवल पूरे देश की भावनाओं से अवगत कराया गया होगा।"

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) ने देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में 12 दिसंबर को नई दिल्ली के बजाय जयपुर में 'महंगाई  हटाओ रैली' का प्रस्ताव रखा है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन शुक्रवार को यहां रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे।

जापान सरकार ट्रेनों में अनिवार्य रूप से सुरक्षा कैमरे लगाने पर विचार कर रही है

बांग्लादेश ने 100 मिलियन कोविड टीके लगाकर एक नयी उपलब्धि हासिल की

मलेशिया ने कोविड नियम को सख्त किये : स्वास्थ्य मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -