फिर एक साथ आए गीता गोविन्दम के निर्देशक और विजय
फिर एक साथ आए गीता गोविन्दम के निर्देशक और विजय
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के अभिनेता विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब अभिनेता ने मूवी खुशी को लेकर तैयारी शुरू कर दी। उन्होंने एक नई मूवी साइन की है। इस बार उन्होंने गीता गोविंदम के डायरेक्टर परशुराम पेटला के साथ हाथ भी मिला लिया है। निर्देशक के साथ विजय की यह दूसरी मूवी होगी, इसका ऑफिशियल एलान 5 फरवरी को की गई। इसे दिल राजू और शिरीष मिलकर बनाने वाले है।

विजय देवरकोंडा ने गीता गोविंदम के निर्देशकों से मिलाया हाथ: लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के उपरांत विजय देवरकोंडा बहुत निराश थे। जिसके उपरांत उन्होंने कुछ समय अपने परिवार के साथ भी बिताया था, ताकि वह इससे उबर सकें। फिलहाल वह मूवी खुशी की शूटिंग की तैयारी भी कर रहे है। जिसके साथ साथ 5 फरवरी को अभिनेता ने घोषणा की कि वह एक बार फिर फिल्म निर्देशक परशुराम पेटला के साथ कार्य करने जा रहे हैं। 

नहीं बनेगा गीता गोविंदम का सीक्वल: यह मूवी बहुत बड़े बजट में तैयार की तैयारी भी की जाने वाली है। इस  मूवी का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स बाय दिल राजू और शिरीष करने वाले है। जिसके साथ साथ निर्देशकों ने यह भी साफ कर दिया है कि गीता गोविंदम के सीक्वल को लेकर कोई तैयारी नहीं हो पा रही है। बल्कि एक नई स्क्रिप्ट के साथ मूवी को तैयार किया जानें वाला है। वहीं, आने वाले दिनों में मूवी की कास्ट और क्रू को लेकर भी घोषणा की जाने वाली है। मेकर्स फिल्म को बड़े पैमाने पर माउंट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं। वह निर्देशक शिव निर्वाण की खुशी में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। जिसमे विजय के साथ सामंथा नजर आने वाली हैं। जल्द ही इस मूवी की शूटिंग शुरू की जाने वाली है। 

फिर एक साथ नजर आए सलमान खान और पूजा हेगड़े, तस्वीरें देख झूमे फैंस

डब्बू रतनानी के लिए सामंथा ने दिए उछल- उछल कर कई पोज, फैंस भी हुए हैरान

धांसू फिल्म के साथ फैंस का दिल जीतने आ रहे है विजय, सामने आया मूवी का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -