दंगल देख गीता-बबीता से नाराज हुए कोच, दी क़ानूनी कार्यवाई की धमकी
दंगल देख गीता-बबीता से नाराज हुए कोच, दी क़ानूनी कार्यवाई की धमकी
Share:

आमिर खान की नई फिल्म 'दंगल' सभी को बहुत पसन्द आ रही है. फिल्म ने महज 5 दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. जहाँ एक ओर सभी को यह फिल्म पसन्द आ रही है तो दूसरी ओर एक शख्स को यह फिल्म काफी नागवार गुजरी. वह शख्स है फिल्म में नेशनल स्पोर्ट्स अकेडमी में गीता-बबीता के कोच का किरदार प्रमोद कदम. दरअसल फिल्म में नेशनल स्पोर्ट्स अकेडमी में गीता-बबीता के कोच का किरदार का नाम प्रमोद कदम है, लेकिन असल जीवन में उनके कोच और उस समय कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान रेसलिंग में भारत के प्रमुख कोच प्यारे लाल सोंधी थे. वह फिल्म में दिखाएं गए अपने नेगेटिव किरदार से नाखुश है.

उन्होंने एक पत्रिका से खास बातचीत में कहा कि, 'फिल्म को रोमांचकारी बनाने के लिए फिल्म में उनके किरदार को बुरा दिखाया गया है, जो कि गलत है.' उन्होंने कहा कि असल जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है, जैसा फिल्म में दिखाया गया है. गीता और बबीता मेरी बेटियों जैसी हैं, वहीँ महावीर सिंह फोगट से मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है. हम दोनों दोस्त है. उन्होंने इस बात पर भी निराशा जाहिर की है कि, गीता-बबीता से इतने अच्छे संबंध होने के बाद भी उन्होंने फिल्म में मेरा सपोर्ट नहीं किया, जबकि फिल्म को ऐसी ही परोसा जाने दिया गया.

उन्होंने फिल्म के आखिर में महावीर सिंह फोगट को स्टेडियम के कमरे में बंद करने की बात को भी बकवास बताया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो नेशनल मीडिया उसे ज़रूर रिपोर्ट करता. प्यारे लाल सोंधी के अनुसार फिल्म की आखिरी सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर नहीं बुलाया गया, जबकि पहले आमिर खान ने सोंधी से मुलाकात कर कुछ टिप्स लिए थे. इन सब बातों से सोंधी इतने निराश है कि अब वें कानूनी कारवाई करने का मन बना चुके है. सोंधी ने कहा कि, 'मैं इसे लेकर आमिर खान से बात करूँगा और अगर मैं संतुष्ट नहीं हुआ तो इस मामले पर कानूनी कारवाई भी करूंगा.' इसके अलावा उन्होंने फोगट परिवार के साथ आगे कोई भी संबंध नहीं रखने की बात भी कहीं. सोंधी के अलावा रेसलिंग फेडरेशन ने भी दंगल में दिखाए गए तथ्यों को सिरे से नकार दिया है.

आमिर की 'दंगल' देख गदगद हुए...

दंगल को लेकर सहवाग ने आमिर खान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -