2 बार हुआ इस अभिनेत्री का मिसकैरेज, कहा- 'दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे'
2 बार हुआ इस अभिनेत्री का मिसकैरेज, कहा- 'दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे'
Share:

अभिनेत्री और क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा बीते दिनों ही दूसरी बार मां बनी हैं। ऐसे में वह इन दिनों अपने बेटे के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. जी दरअसल बीते 10 जुलाई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अब इसी बीच गीता बसरा ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि बेटे के जन्म से पहले वह दो बार मिसकैरेज के दर्द से गुजरी हैं। जी दरअसल हाल ही में गीता बसरा ने उन सभी महिलाओं से उम्मीद ना खोने की सलाह दी है जिन्हें मिसकैरेज हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'चुप रहकर दर्द नहीं सहना चाहिए। इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे हैं लेकिन मैंने खुद को हिम्मत हारने से रोका। मिसकैरेज के बाद एक महिला के हार्मोन बहुत ऊपर-नीचे होते हैं। उनके लिए संयम बनाए रखना बहुत मुश्किल होता है। मैंने खुद को मजबूत रखा और खुद को पिघलने नहीं दिया।' वहीँ आगे उन्होंने बताया दूसरी बार मिसकैरेज होने के बाद हम दोनों कुछ समय तक अपने माता-पिता के साथ रहे। वहीँ दूसरी बार प्रेग्नेंट होने पर गीता अपने ससुराल में थीं और उन्होंने हर तरह से सावधानी बरती।

गीता ने कहा, 'मैंने फैसला किया कि शुरुआत के तीन महीने मैं पूरी तरह से आराम करूंगी। मैंने बस अपने विटामिन लिए और शुरुआती तीन महीने खत्म होने का इंतजार किया। उसके बाद हम मुंबई आ गए और थोड़ी देर बाद मैं योग करने लगी। उससे मुझे काफी मदद मिली। इस बार मुझे अहसास हुआ कि सबकुछ ठीक होगा।' आप सभी को बता दें कि गीता बसरा का पहला मिसकैरेज 2019 में हुआ था। वहीँ उनका दूसरा मिसकैरेज साल 2020 में हुआ था। उसके बाद इस साल बीते 10 जुलाई को गीता बसरा और हरभजन सिंह के घर बेटे का जन्म हुआ।

इन राज्यों में अगस्त-सितंबर में होगी भारी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान

बसपा के नक्शेकदम पर कांग्रेस, दलितों को रिझाने के लिए लिया बड़ा फैसला

फॉर्च्यून लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज पहुंची 59 पायदान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -