दोबारा बनने पेरेंट्स जा रहे गीता बसरा और हरभजन सिंह, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
दोबारा बनने पेरेंट्स जा रहे गीता बसरा और हरभजन सिंह, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा शीघ्र ही दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। इस बात की खबर गीता बसरा ने एक प्यारी सी फोटो के साथ सोशल मीडिया पर साझा की। गीता बसरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में गीता बसरा का बेबी बंप स्पष्ट दिखाई दे रहा है। फोटो में गीता के साइड में हरभजन सिंह खड़े हैं तथा उनकी क्यूट सी बेटी हाथ में ब्लैक कलर की टी- शर्ट पकड़ी हुई है। इस टी-शर्ट पर लिखा है- 'शीघ्र ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।' इस फोटो को पोस्ट करते हुए गीता बसरा ने लिखा- 'शीघ्र ही...जुलाई 2021'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने एक साथ चार फोटो साझा की हैं जिसमें वो हरभजन सिंह तथा बेटी के साथ भिन्न-भिन्न पोज देती दिखाई दी। गीता के इस पोस्ट के पश्चात् सोशल मीडिया पर इन दोनों ही स्टार्स को शुभकामना देने का सिलसिला आरम्भ हो गया। लोकप्रिय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इन फोटोज को दिल वाला इमोजी बनाया। जिस पर हरभजन ने भी कमेंट किया तथा दिल वाला इमोजी बनाया। गीता बसरा एवं हरभजन सिंह का विवाह 29 अक्टूबर 2015 को 5 वर्ष डेट करने के पश्चात् किया था। 

वही इन दोनों की एक क्यूट सी बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है। इन दोनों ने जालंधर के गुरुद्वारे में विवाह किया था। आपको बता दें, गीता बसरा फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं। इन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म 'दिल दिया है' के साथ अपने करियर का आरम्भ किया था। ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इसके पश्चात् 'द ट्रेन', 'जिला गाजियाबाद', 'सेकेंड हैंड हसबैंड' और 'लॉक' फिल्मों में दिखाई दी। 

प्रधानमंत्री मोदी की मां से मिलें जुबिन नौटियाल, आशीर्वाद लेकर पीएम को लेकर कह डाली ये बात

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब मैं और करप्ट और कड़वा हो गया हूं...

अनन्या पांडे के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख हैरान रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -