गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी
गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी
Share:

लखनऊ: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और अमेठी से पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया था, जिसके बाद अब गायत्री प्रजापति ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए अर्जी दी है. जिसमे उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में गिरफ्तारी नही करने को लेकर कहा है. हालांकि इस पर सुप्रीम कोर्ट ने अभी कोई निर्णय नही दिया है, किन्तु गायत्री प्रजापति ने अभी गिरफ्तारी रोकने की मांग की है.

बता दे कि गायत्री प्रजापति समाजवादी पार्टी के नेता होने के साथ परिवहन मंत्री भी रह चुके है. वही हाल के विधानसभा चुनाव में वे अमेठी से चुनाव लड़ रहे है. ऐसे में उनकी गिरफ्तारी उनके तथा पार्टी के लिए बहुत बड़ा धक्का हो सकता है, जिसके चलते सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी गयी है. 

गौरतलब हे कि प्रजापति पर आरोप लगाते हुए 35 वर्षीय पीड़िता ने गायत्री प्रजापति को लेकर कहा था कि उन्होंने पार्टी में अच्छा पद दिलवाने का लालच दिया और उसे अपने जाल में फंसा लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ गैंगरेप भी किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी और फिर वह सर्वोच्च न्यायालय चली गई थी. इसके अलावा गायत्री प्रजापति पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में अवैध कब्जा, अवैध उत्खनन आदि आरोप भी बताये जा रहे है. 

तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, ग्राहक होंगे परेशान

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

बंद करें गुजरात के गधों का प्रचार, PM मोदी लगा रहे हैं गलत आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -