गायत्री प्रसाद प्रजापति ने SC में दाखिल याचिका को भाजपा की साजिश बताया
गायत्री प्रसाद प्रजापति ने SC में दाखिल याचिका को भाजपा की साजिश बताया
Share:

अमेठी : अखिलेश यादव सरकार के चर्चित मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में न्यायालय से मुकदमा दर्ज करने के आदेश को भारतीय जनता पार्टी की साजिश बताया है. हालाँकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उनके कार्यकर्ता जरूर निराश दिखे.

बता दें कि परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका पर कोर्ट से मुकदमा दर्ज करने का आदेश आने के बाद अमेठी में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.लोग आपस में बात करते हुए दिखाई दिए. दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता इस फैसले से मायूस दिखे .कल दोपहर बाद आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सपा कार्यकर्ता खामोश हो गए.सुप्रीम कोर्ट से आए फैसले पर परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कहा कि यह भाजपा की साजिश है.सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं. मामले की गहनता से जांच कराने पर सच्चाई खुद ब खुद सामने आ जाएगी.

गौरतलब है कि एक महिला ने आरोप लगाया था कि वह तीन साल पहले गायत्री प्रसाद प्रजापति से मिली थी उस समय उन्होंने चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया था और कुछ तस्वीरें उतार ली थीं. इसके बाद ब्लैकमेल कर और कई दिनों तक यौन शोषण करता रहा.

यह भी पढ़ें 

 

सपा- कांग्रेस गठबंधन परओवैसी ने कहा यह दादरी-बाबरी का मिलन है

अमित शाह ने कहा सीएम अखिलेश ने मान ली है हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -