जिसे अखिलेश ने निकाला उसे मुलायम ने संवारा!
जिसे अखिलेश ने निकाला उसे मुलायम ने संवारा!
Share:

लखनऊ ​: समाजवादी पार्टी में जहां एक ओर शीर्ष नेताओं की अंर्तकलह सामने आई थी वहीं अब यह बात सामने आ रही है कि समाजवादी पार्टी के विवादित नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति 4 वर्ष में 4 थी बार मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। दरअसल मुलायम सिंह यादव के रवैये के कारण गायत्री प्रसाद की पार्टी में वापसी हुई है जबकि सीएम अखिलेश ने उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद निकाल दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार खान मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति को सीएम अखिलेश यादव ने दो सप्ताह पूर्व भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित कर दिया था मगर इस मामले में सूत्रों द्वारा यह कहा जा रहा है कि वे आने वाले समय में मंत्री पद की शपथ भी ले सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो वे सरकार में शामिल होकर मंत्री पद की शपथ 4 थी बार लेंगे। दरअसल उन पर खनन घोटाले में लिप्त होने का आरोप लगा और आरोप लगा कि उन्होंने भ्रष्टाचार को महत्व दिया है। उन पर अनुपातहीन संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने कुछ ही वर्षों में लगभग 1 हजार करोड़ रूपए की अवैध संपत्ति बना ली है। अब इस मामले में उन पर जांच कार्रवाई चल रही है। मगर अब सपा विरोधी इस बात को लेकर सक्रिय हो सकते हैं कि भ्रष्टाचार के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति को फिर पार्टी में प्रभुत्व वाले दर्जे के साथ स्थान दिया है ऐसे में उन पर लगे आरोपों को लेकर की जाने वाली जांच कार्रवाई प्रभावित हो सकती है।

प्रदेश अध्यक्ष की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की आजमगढ़ रैली से पहले...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -