गायत्री प्रजापति के करीबी को किया गिरफ्तार, नेता जी अब भी फरार
गायत्री प्रजापति के करीबी को किया गिरफ्तार, नेता जी अब भी फरार
Share:

लखनऊ: बलात्कार के आरोप में घिरे और गिरफ्तारी से बच रहे य़ूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके गिरफ्तारी से राहत की मांग की थी.लेकिन उन्हें सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है. जिसके बाद से वे पुलिस की गिरफ्त से दूर है. ऐसे में पुलिस उनके घर भी दबिश दे चुकी है, किन्तु अभी तक प्रजापति को गिरफ्तार करने को लेकर नाकामी हाथ लगी है. हाल में फरार चल रहे गायत्री प्रजापति के एक करीबी सहआरोपी चंद्रपाल को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस द्वारा गायत्री प्रजापति के एक करीबी चंद्रपाल को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है. ऐसे में प्रजापति को को जल्दी ही गिरफ्तार किया जा सकता है. किन्तु वे अभी भी फरार चल रहे है. गायत्री प्रजापति पर रेप सहित अन्य आरोप है.

बता दे कि प्रजापति पर आरोप लगाते हुए 35 वर्षीय पीड़िता ने गायत्री प्रजापति को लेकर कहा था कि उन्होंने पार्टी में अच्छा पद दिलवाने का लालच दिया और उसे अपने जाल में फंसा लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ गैंगरेप भी किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी और फिर वह सर्वोच्च न्यायालय चली गई थी. इसके अलावा गायत्री प्रजापति पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में अवैध कब्जा, अवैध उत्खनन आदि आरोप भी बताये जा रहे है. 

बुआ भतीजे और भतीजे के यार पर नहीं रहा जनता को भरोसा

जब राहुल ने बहन 'प्रियंका' को गले लगाया

जीत के दावों के बीच BJP में सीएम की तलाश शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -