गायत्री प्रजापति का मामला CM,PM और राष्ट्रपति तक लेकर जाऊंगा : मुलायम
गायत्री प्रजापति का मामला CM,PM और राष्ट्रपति तक लेकर जाऊंगा : मुलायम
Share:

नई दिल्ली : गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति से मंगलवार को मिलने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पहुँच गए. उनकी इस मुलाकात ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया. बाद में नेताजी ने पुलिस पर गायत्री प्रजापति के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया.

बता दें कि लखनऊ की जिला जेल में गैंग रेप के आरोप में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मिलने मुलायम सिंह पहुंचे. उनके बीच लगभग 40 मिनट तक बातचीत हुई. मुलाकात करके बाहर आने के बाद मुलायम सिंह यादव ने मीडिया के सामने पुलिस पर गायत्री प्रजापति के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया.

मुलायम सिंह ने कहा कि गायत्री के साथ गलत व्यवहार हो रहा है. पुलिस ने उनके ऊपर न तो कोई आरोप लगाया है, और न कोई आरोप सिद्ध हुआ है .इसके बावजूद प्रशासन गलत व्यवहार कर रहा है. यादव ने कहा कि इस मामले को लेकर मैं सीएम, पीएम और जरूरत पड़ी तो राष्ट्रपति से भी बात करूंगा.

यही नहीं मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री योगी के काफिले को काला झंडा दिखाने के आरोप में गिरफ्तार हुए छात्र नेताओं का जिक्र कर कहा कि काले झंडे दिखाना कोई गलत बात नहीं है .लेकिन इसके लिए लड़कियों तक को जेल में बंद कर दिया गया. झंडे तो हमने भी दिखाए. जेल भी गए लेकिन कभी इस तरीके से व्यवहार नहीं हुआ. बच्चों को जेल में बंद करना और उनके साथ कैदियों जैसा बर्ताव किया जाना ये कहां का न्याय है. जो कुछ भी हो लेकिन नेताजी का जेल में जाकर गायत्री प्रजापति से मिलने का मुद्दा चर्चा का विषय बना रहा .

यह भी देखे

मुलायम सिंह ने कहा कश्मीर में सेना को पूरी छूट मिले

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए मुलायम, शिवपाल और आज़म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -