पीड़ित परिवार का आरोप - जांच अधिकारी ने एनकाउंटर की धमकी दी

पीड़ित परिवार का आरोप - जांच अधिकारी ने एनकाउंटर की धमकी दी
Share:

नई दिल्ली : यूपी के बाहुबली कैबिनेट मंत्री और खनन माफिया गायत्री प्रजापति के मामले की जांच अधिकारी पर ही धमकी देने का आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार ने दिल्ली के हौजखास थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच के लिए यूपी पुलिस की जांच अधिकारी अमिता सिंह पीड़ित से मिलने दो मार्च को एम्स आईं थीं. उन्होंने आते ही पीड़ित नाबालिग लड़की और उसकी मां को धमकाया और कहा कि तुम लोगों ने रेप का जो झूठा मुकदमा दर्ज कराया है उसकी सजा तुम्हें भुगतनी पड़ेगी. तुम्हारा एनकाउंटर कर दिया जाएगा. तुमने डीजीपी से पंगा लिया है. इसके बाद अमिता सिंह मोबाइल छीनने लगीं. बाद में पीड़ित लड़की के परिवार ने 100 नंबर पर दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी.पुलिस ने शिकायत भी दर्ज कर ली है. हालांकि दूसरी ओर जांच अधिकारी धमकी देने के आरोपों को खारिज कर चुकी हैं.

गौरतलब है कि पीड़ित के अनुसार पिछले अगस्त में सपा नेता गायत्री प्रजापति ने और उसके दोस्तों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. उसके सामने ही उसकी मां को पीटा, धमकाया गया. पीड़ित ने बयान में बताया कि डर के चलते हम दिल्ली आए पर यहां भी हमको धमकी मिली. स्मरण रहे कि 18 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया. जबकि एम्स में अपना इलाज करा रही पीड़ित लड़की बेहद डरी और सहमी हुई है.

यह भी पढ़ें

रोड शो के दौरान मुस्लिमों से मिले उपहार को PM मोदी ने माथे से लगाया

गिरिराजसिंह ने मुस्लिमो को लेकर दिया विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -