दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति का गनर गिरफ्तार

लखनऊ: बलात्कार के आरोपी उत्तर प्रदेश के फरार कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के गनर चंद्रपाल को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्व) शिवराम यादव ने बताया कि चंद्रपाल को राजधानी की पुलिस लाइन के निकट से गिरफ्तार किया गया। उससे प्रजापति सहित मामले के अन्य आरोपियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही है और जानकारी मिलने पर उन ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी।

उन्होंने बताया कि गनर को कल अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। प्रजापति का पासपोर्ट जब्त करने की कार्रवाई पहले ही कर दी गयी है और उनके खिलाफ ‘लुक आउट` नोटिस जारी किया गया है, प्रजापति के पासपोर्ट को रद्द करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है।

प्रजापति और छह अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। इन सभी पर एक महिला से गैंगरेप और उसकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज है। प्रजापति एवं उसके साथियों की तलाश में लखनउ, कानपुर एवं अमेठी सहित विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर मामला दर्ज होने के बाद से ही प्रजापति फरार हैं. प्रजापति के देश छोड़कर बाहर जाने की आशंका के मद्देनजर देश के हवाई अड्डों को पहले ही एलर्ट कर दिया गया था।

और पढ़े-

गायत्री प्रजापति के करीबी को किया गिरफ्तार, नेता जी अब भी फरार

फरार मंत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक के लिए आज SC में सुनवाई

सोमवार को नहीं किया आत्मसमर्णण तो गायत्री प्रजापति की संपत्ती होगी जब्त

 

Most Popular

- Sponsored Advert -