शादीशुदा मर्द से थे युवक के नाजायज रिश्ते, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
शादीशुदा मर्द से थे युवक के नाजायज रिश्ते, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में कोलकाता से सामने आया है जहाँ समलैंगिक रिलेशन एक बच्चे की हत्या की वजह बना है. इस मामले में बच्चे के पिता की अनदेखी से गुस्साए एक युवक ने बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में यह बताया गया है कि यह घटना पश्चिम बंगाल के काशिपुरा की है.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक भांगोर स्थित काशिपुर निवासी शफिउल मौला नामक युवक के स्थानीय एक व्यक्ति के साथ समलैंगिक रिलेशन्स थे लेकिन बीते कुछ समय से उक्त व्यक्ति के रवैये के कारण सफिउल मौला को गुस्सा आया और उसने उक्त व्यक्ति के छह साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में उसके बाद बच्चे के शव को उसने घर से दूर फेंक दिया और वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जब बच्चे की मां से पूछताछ की, तो उसने उसके पति और शफिउल मौला के बीच के रिश्ते का खुलासा किया है.

इस मामले में बच्चे की मां ने शफिउल मौला पर शक होने की आंशका व्यक्त की और कहा उन्हें पहले शक था. वहीं पुलिस ने जब मौला को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने बच्चे की हत्या करने की बात स्वीकार की. वहीं इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में लग गई है.

इस हालत में मिली मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती की लाश

साढ़े आठ वर्षीय बच्चे ने की डेढ़ वर्षीय मासूम की हत्या, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

तांत्रिक के कहने पर पड़ोसी ने निकाला गर्भवती महिला के पेट से सात माह का बच्चा, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -