अपने गे पार्टनर को छोड़ किसी अन्य पुरुष के साथ ले रहा था मजे तभी...
अपने गे पार्टनर को छोड़ किसी अन्य पुरुष के साथ ले रहा था मजे तभी...
Share:

अपराध के मामलों में अभी तक कमी नहीं आई है लगातार यह मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में मुंबई के उपनगर बांद्रा में 25 वर्षीय व्यक्ति को एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने पुरुष साथी के घर पर उसके साथ किसी अन्य को बिस्तर पर साथ देख लिया था और इस वजह से उसे गुस्सा आया और उसने अपने साथ दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान धवल उनादकट के तौर पर हुई है और वह एक आईटी पेशेवर है जबकि मृतक का नाम पार्थ रावल है और उसने एमबीए किया था.

बताया जा रहा है कि घटना बांद्रा पश्चिम के हिल रोड पर उनादकट के साथी के फ्लैट की है जहां उनादकट ने रावल को अपने साथी के साथ किसी अन्य को बिस्तर पर देख लिया था जिसके बाद उसने मोमबत्ती रखने का स्टैंड उसके सिर पर मार दिया और उनादकट ने अपने साथी की भी मोबाइल फोन के चार्जर के तार से गला घोंटने की कोशिश की जो इस मामले में शिकायतकर्ता है.

वहीं पुलिस ने उनादकट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उसे अदालत में पेश किया गया जहां उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है और उसे कल यानी 9 नवंबर को फिर से पेश किया जाएगा.

दिवाली की रात बच्ची को अकेले देख ले गया पडोसी, मुँह में जबरदस्ती डाल दिया...

दहेज़ के लिए ससुरलवालों ने की ऐसी हरकत कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -