रहस्मयी तरीके से तीसरी मंजिल से गिरा निर्वस्त्र 'गे', मौत
रहस्मयी तरीके से तीसरी मंजिल से गिरा निर्वस्त्र 'गे', मौत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार रात एक शख्स की तीसरे फ्लोर से गिरने से मौत हो गई. ऊपर से गिरते वक्त उस शख्स के शरीर पर एक भी कपड़ा नही था. वह पूरी तरह निर्वस्त्र था. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरूआती जांच में यह मामला समलैंगिक संबंधों से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है. पुलिस की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात तकरीबन साढे आठ बजे दिल्ली पुलिस को सुचना मिली कि एक शख्स द्वारका के जनता फ्लैट के तीसरे फ्लोर से नीचे गिर गया है. घायल शख्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो एक हैरतअंगेज कहानी सामने आई. दरअसल यह पूरा मामला समलैंगिक संबंधों से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम सौरभ घई है. वह दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का रहने वाला था. सौरभ जनता फ्लैट में अपने दोस्त अमित पुरी से मिलने आया था. दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी. अमित ने बताया कि वह गे है. सौरभ से उसकी दोस्ती की वजह भी यही थी.

रविवार अमित ने सौरभ को अपने घर पर बुला लिया. इसके बाद दोनों कमरे के अंदर निर्वस्त्र थे. अमित ने आगे बताया कि इसी दौरान सौरभ बालकनी की तरफ गया और अचानक नीचे गिर गया. इसके बाद उसने पुलिस को फोन इस घटना की जानकारी दी. अमित शराब के नशे में था. सौरभ ने शराब पी थी या नहीं ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

चाइल्ड होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण......

दिल्ली : जेल में कैदी का यौन उत्पीड़न

चाकू से पत्नी के कपडे फाड़कर करता था खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -