कोरोना वायरस पर आधारित है गौतम मेनन की अगली फिल्म
कोरोना वायरस पर आधारित है गौतम मेनन की अगली फिल्म
Share:

कोरोनावायरस महामारी के दौरान भी, भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे व्यस्त निर्माताओं में से एक निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  जिन्होंने सिम्बु और तृषा के साथ एक लघु फिल्म कार्तिक डायल सइथा येने का निर्देशन भी किया था और एक संगीत वीडियो ओरु चांस कुडु में मेघा आकाश, कालियरासन और शांतनु अभिनीत किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम वासुदेव मेनन के पास भी च्यवन विक्रम अभिनीत ध्रुव नटचतिराम और वरुण अभिनीत जोशुआ इमाई पोल कक्का हैं जैसे कई फिल्मों के लिए जाने जाते है. लेकिन फिलहाल उनकी अगली फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.  और निर्माण के बाद के वह अपनी फिल्म को अगले चरण में ले जाएंगे. जंहा इस बात का पता चला है कि अब निर्देशक ने कोरोनावायरस पर आधारित एक रोमांचक फिल्म की परियोजना को अंजाम देना शुरू कर दिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि गौतम वासुदेव मेनन और बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने डॉक्यूमेंट्री "COVID 19: भारत का वायरस के खिलाफ युद्ध" के लिए डिस्कवरी प्लस के साथ मिलकर काम कर चुके है, जो महामारी से लड़ने के लिए देश भर में उठाए गए विभिन्न कदमों को प्रस्तुत करेगा और इसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स, मेडिकल स्टाफ के साक्षात्कार भी होंगे. और उनके अनुभव. तमिल संस्करण गौतम मेनन और हिंदी संस्करण मनोज बाजपेयी द्वारा सुनाया जाएगा और यह वृत्तचित्र 16 जुलाई को डिस्कवरी प्लस पर 8 बजे और डिस्कवरी चैनल पर 20 जुलाई को प्रीमियर होने वाला है.

महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा

कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -