गौतमी से अलगाव का बयान मेरा नहीं: हासन

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने दावा किया कि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए बयान जारी कर रहा है। हासन ने बताया कि गौतमी से अलग होने को लेकर उनके नाम से जारी किया गया बयान उनका नहीं है।

गौरतलब है कि गौतमी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कमल हासन से 13 साल पुराना रिश्ता टूटने की जानकारी दी थी। बता दें,  गौतमी और कमल हासन 2005 से 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रहे थे। हासन ने कहा, 'फिलहाल मैं किसी प्रकार के बयान देने के मूड में नहीं हूं।' ख़बरों के मुताबिक, कमल हासन ने ये बात बिना किसी का नाम लिए  गौतमी के लिए कही। 61 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कोई उनके नाम से बयान जारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह एक अशोभनीय खेल है।

गौरतलब है कि हासन की तीसरी पत्नी  गौतमी ने मंगलवार को लिखी ब्लॉग पोस्ट को 'ज़िन्दगी और फैसले' टाइटल दिया था। गौतमी ने इस पोस्ट में लिखा कि 'उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता।' पिछले दो साल में चीजों से तालमेल बिठाए रखने के लिए बहुत कोशिश की। बता दें गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाला बताया। गौतमी ने कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष देना चाहती हैं।

मैक मिलर से अपने बच्चे पैदा करने की ख्वाइश रखती हैं 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -