गौतम ठाकर ओएलएक्स ऑटो के ग्लोबल सीईओ के रूप में हुए नियुक्त

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 05:01 PM
गौतम ठाकर ओएलएक्स ऑटो के ग्लोबल सीईओ के रूप में हुए नियुक्त

नई दिल्ली: क्लासीफाइड मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म ओएलएक्स ग्रुप ने गौतम ठाकर को ओएलएक्स ऑटो के वैश्विक सीईओ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। ठक्कर 15 मार्च, 2021 से इस पद को ग्रहण करेंगे और पूरे एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका के कर्मचारियों के साथ एक विश्वव्यापी संगठन का नेतृत्व करेंगे और यूएस OLX ऑटोस अमेरिका, एशिया और अफ्रीका के 500 से अधिक निरीक्षण केंद्रों के अलावा ऑनलाइन डिजिटल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का सञ्चालन कर रहा है।

 प्रत्येक वर्ष 300,000 वाहनों का निरीक्षण और 130,000 वाहन लेनदेन को सक्षम करना। Thakar पूरे एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका और अमेरिका में 4,000 से अधिक कर्मचारियों के कार्यबल के साथ एक विश्वव्यापी संगठन का नेतृत्व करेगा। ओएलएक्स ग्रुप के सीईओ मार्टिन स्चेपबौवर ने एक बयान में कहा, "मैं ओएलएक्स ऑटो के ग्लोबल सीईओ के रूप में गौतम का स्वागत करते हुए बहुत खुश हूं।" "वह एक असाधारण सामान्य प्रबंधन ट्रैक रिकॉर्ड, मजबूत ग्राहक अभिविन्यास, गहन बाज़ार अनुभव, और एक वैश्विक पदचिह्न पर अग्रणी और प्रेरणादायक टीमों सहित इस रोमांचक अवसर के लिए क्षमताओं का एक अनूठा सेट लाता है।" हाल ही में, ठाकर भारत में स्टार स्पोर्ट्स के सीईओ थे जिसे वॉल्ट डिज़नी कंपनी द्वारा अधिग्रहित किया गया था। 

"मुझे प्रभावशाली और वैश्विक OLX ऑटोस टीम का नेतृत्व करने का अवसर और जिम्मेदारी मिली है। मैं लंबे समय से नासपर्स और प्रॉउसस द्वारा लिए गए साहसिक और महत्वाकांक्षी दृष्टिकोण को देख रहा हूं क्योंकि उन्होंने भारत सहित कई रोमांचक बाजारों में महान कंपनियों का निर्माण किया है," ठाकर ने अपनी नियुक्ति पर कहा। इससे पहले ठाकर एक दशक से अधिक समय से अमेरिका में थे और Groupon द्वारा अधिग्रहित Shopping.com और LivingSocial के पूर्व वैश्विक सीईओ के रूप में डिजिटल मार्केटप्लेस में नेतृत्व का अनुभव लाता है।  baazee.com की संस्थापक प्रबंधन टीम का एक हिस्सा था जिसने 2005 में ईबे द्वारा अधिग्रहित होने से पहले भारत में ई-कॉमर्स का नेतृत्व किया था।

दो एकड़ में खड़ी गेंहू की फसल पर किसान ने चला दिया ट्रेक्टर, कृषि कानूनों से था नाराज़

मरा हुआ मानकर परिजनों ने कर दिया महिला का अंतिम संस्कार, अब पता चला जीजा के साथ हुई थी फरार

रॉबर्ट वाड्रा ने पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया ये काम