योगी की वापसी के साथ ही अपराधियों में लौटा खौफ.., थाने पहुंचकर सरेंडर करने लगे बदमाश
योगी की वापसी के साथ ही अपराधियों में लौटा खौफ.., थाने पहुंचकर सरेंडर करने लगे बदमाश
Share:

लखनऊ: हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान उत्तर प्रदेश के हर इलाके में लोग योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर हुए सुधार की प्रशंसा करते दिखाई दिए थे। अब सत्ता में योगी सरकार की वापसी के साथ ही अपराधियों के बीच फिर से वही दहशत नज़र आ रही है। अपराधी खुद थाने पहुँच आत्मसमर्पण करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला गोंडा में मंगलवार (15 मार्च 2022) में सामने आया।

गोंडा के थाना छपिया में 25 हजार का एक इनामी बदमाश सरेंडर करने पुलिस थाने पहुँचा। बदमाश के हाथ में एक तख्ती थी, जिस पर लिखा था- मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूँ, मुझे गोली मत मारो। इस अपराधी की शिनाख्त गौतम सिंह के रूप में हुई है। वह गल्ला व्यवसायी अपहरण केस में वांछित था। पुलिस ने बताया कि उसने अब कोई अपराध करने से भी तौबा किया है। अपने भाई के साथ आत्मसमर्पण करने पहुँचे गौतम सिंह ने कहा कि, “सर मुझे माफ कर दीजिए, मैं काफी डर गया हूँ। कप्तान साहब का सुनकर कि गोली मार देंगे, मैं बहुत डर गया हूँ। सर मुझे माफ कर दीजिए। सरेंडर कर रहा हूँ मैं। मुझे गोली मत मारिए सर। मैं तांबेपुर का निवासी हूँ। मेरा नाम गौतम सिंह है और पिता का नाम राजेश्वरी सिंह है। मैंने गल्ला व्यापारी को उठाया था। बभनान से उसके दुकान से मेरे साथ राजकुमार, शिवम, जुबेर थे। कप्तान साहब गोली मार देते हैं इस बात को सुनकर मैं डर गया।'

जानकारी के अनुसार, छपिया थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करनूपुर गाँव से शील प्रसाद नाम के गल्ला कारोबारी को 6 मार्च को कार सवार चार बदमाशों ने किडनैप कर लिया था। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। चार बदमाशों में से सबसे पहले आठ मार्च को ही आरोपित रवि प्रकाश उर्फ रिंकू को अरेस्ट कर लिया गया था।  इसके बाद छपिया पुलिस व SOG पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 13 मार्च को जुबेर व राजकुमार यादव अरेस्ट किए गए थे। एनकाउंटर के दौरान एक आरोपित के पैरों पर गोली भी लगी थी। एसपी संतोष कुमार मिश्रा के मुताबिक, आरोपित एनकाउंटर के डर से मंगलवार को सरेंडर करने के लिए खुद ही थाने पहुँच गया और उसे अरेस्ट कर लिया गया।

बता दें कि मंगलवार को ही मेरठ पुलिस ने पुलिस हिरासत से फरार ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगी के अवैध मार्केट और फैक्ट्री पर एक्शन लेते हुए जमीन को कब्जा मुक्त कराया। वहीं कानपुर में एक समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के अवैध कब्जे पर भी बुलडोजर चला था।

इंडिगो ने दो साल बाद शुरू की थाईलैंड के लिए उड़ानें

पूरे देश में NRC को लेकर क्या है सरकार का प्लान ? नित्यानंद राय में लोकसभा में दिया जवाब

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -