टीवी के 'सरस्वतीचंद्र' के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी
टीवी के 'सरस्वतीचंद्र' के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता और होस्ट गौतम रोडे को लेकर चर्चा हो रही हैं कि उनके साथ 8 करोड़ की धोखाधड़ी हुई है. टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' के लिए सबसे ज्यादा पहचान रखने वाले गौतम रोडे टीवी के एक जाने माने कालकार हैं जो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि गौतम रोडे ने मुंबई पुलिस में अपने साथ फ्लैट खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया.

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

उनका आरोप है कि एक बिल्डर ने उनसे फ्लैट देने के नाम पर 6 करोड़ रूपये लिए लेकिन अभी तक कोई घर नहीं दिया. इसके अलावा कहा जा रहा है कि गौतम के साथ-साथ उनके दो दोस्तों के साथ भी एक-एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी हुई हैं. सूत्रों के मुताबिक गौतम ने मुंबई के गोरेगांव में एक 53 मंजिला इमारत के 31वें फ्लोर पर साल 2016 में एक फ्लैट बुक कराया था जो उन्हें आज तक नहीं मिला.

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

बता दें कि गौतम रोडे 'महा कुम्भ : एक रहसय', 'एक कहानी', 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे कई पॉपुलर शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. गौतम ने टीवी की जानी मानी अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी के साथ शादी की हैं. गौतम को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने बिल्डर के कहने पर उसी इमारत का 2,445 sq ft का एक फ्लेट बुक करवा लिया था.

स्पेस एडवेंचरस फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट आई सामने

बिल्डर ने गौतम को कहा था कि उनका फ्लेट 2018 के दिसंबर तक बनकर तैयार हो जायेगा और इसके लिए गौतम ने बिल्डर को एडवांस पैसे दें दिए थे लेकिन अभी तक उन्हें फ्लेट नहीं मिला.

चटपटी खबरें..

MOVIE REVIEW : सिस्टम के अंदर छिपे करप्शन को मिटाती है 'सत्यमेव जयते'

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

Pataakha Trailer Out : दो बहनों के बीच का युद्ध और सुनील ग्रोवर का मस्तीभरा अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -