जीत के बाद गौतम के 'गंभीर' बोल, कहा- ‘ना लवली कवर ड्राइव चली, ना आतिशी बल्लेबाजी’

जीत के बाद गौतम के 'गंभीर' बोल, कहा- ‘ना लवली कवर ड्राइव चली, ना आतिशी बल्लेबाजी’

नई दिल्ली : देश में चली मोदी की सुनामी ने सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ ही कर दिया है. राजधानी दिल्ली में भी एक बार फिर सातों सीटें भाजपा के खाते में ही आती हुए नजर आ रही हैं और पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने यहां एक शानदार जीत भी हासिल क्र ली है. गंभीर ने जीत हासिल करने के साथ ही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशियों को आड़े हाथों भी ले लिया है. 

हाल ही में जीत हासिल करने के बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा नेता गौतम गंभीर ने लिखा कि, ‘ना ही लवली कवर ड्राइव और ना ही कोई आतिशी बल्लेबाजी. यहां सिर्फ बीजेपी की गंभीर विचारधारा ही जीत सकी है, जिसका लोगों ने सपोर्ट भी किया है. मैं बीजेपी के सभी साथियों का धन्यवाद करना चाहता हूं. हम लोगों के विश्वास को नहीं तोड़ेंगे.’

आगे आपको बता दें कि इतना ही नहीं गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में दिल्ली वालों को भी शुक्रिया अदा किया है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि मैं पूर्वी दिल्ली के लोगों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. साथ ही पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर को 6 लाख से अधिक वोट प्राप्त हुए हैं. यानी उन्हें करीब 54 फीसदी वोट मिलें हैं. 

हार पचा नहीं पा रही हैं उर्मिला मातोंडकर, EVM पर खड़े किए सवाल

अमेठी से राहुल ने मानी हार, पीएम मोदी को दी जीत की बधाई

राजनीति में भी सनी देओल ने मचाया ग़दर, जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई

वायनाड में कांग्रेस की आंधी, लेकिन अमेठी से हार रहे हैं राहुल गांधी !