दिल्ली हिंसा में 42 लोगों की मौत, गंभीर बोले- सीएम केजरीवाल की चुप्पी खतरनाक
दिल्ली हिंसा में 42 लोगों की मौत, गंभीर बोले- सीएम केजरीवाल की चुप्पी खतरनाक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में फैले दंगों ने 42 लोगों की मौत हो गई है. लगभग 200 लोग घायल हैं. इन दंगों को सियासत ने भी खूब हवा दी. आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता पर तो हत्या का मामला तक दर्ज कर लिया गया है.  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर ने इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की चुप्पी बेहद खतरनाक है. 

उल्लेखनीय है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांदबाग इलाके में भड़की हिंसा के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) से निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद आप (AAP) ने हुसैन को जांच होने तक निलंबित कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका की तफ्तीश पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह पार्टी से निलंबित रहेंगे. 

 

वहीं इस मामले पर पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘IB जवान अंकित शर्मा को मार कर लाश नाली में फेंक देना, घर में दंगाइयों को पनाह देना और पेट्रोल बम फेंकना! ऐसे आरोप एक प्रतिनिधि पर लग रहे हैं! अगर ये साबित होता है, तो ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान. मिस्टर अरविंद केजरीवाल, आपकी चुप्पी खतरनाक है.’ 

सोनिया के 'इस पार या उस पार' भड़के रविशंकर प्रसाद, कहा- ये भड़काऊ नहीं तो क्या ?

जब महिला MLA ने बंद कर दी तेजस्वी यादव की बोलती, भरे सदन में कह डाली यह बात

डीएमके को लगा तगड़ा झटका, विधायक एस कथावारायण का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -