''नर्क में अच्छे से सो रियाज़ नायकू'... हिज्बुल कमांडर की मौत पर गंभीर का ट्वीट

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया है. बुरहान वानी के ढेर होने के बाद रियाज नायकू ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन की कमान संभाली थी. उसकी मौत के बाद सुरक्षाबलों के शौर्य की प्रशंसा करते हुए भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभी  ने सोशल मीडिया पर लिखा कि भारतीय सेना को कभी न उकसाओ.

गौतम गंभीर ने रियाज नायकू की मौत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि- 'नर्क में अच्छे से सो रियाज नायकू. भारतीय सेना को कभी न उकसाओ.' गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर लोग इंडियन आर्मी की तारीफ करने के साथ ही उनके जज्बे को भी सलाम कर रहे हैं. 35 वर्षीय रियाज नायकू मोस्ट वांटेड आतंकी था. वह पहले मैथ्स का टीचर भी रह चुका था. हिज्बुल के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद नायकू को हिज्बुल का कमांडर नियुक्त किया गया था. जिसके बाद से ही आर्मी की टॉप हिट लिस्ट में इसका नाम आ गया था.

इंडियन आर्मी को मंगलवार को जानकारी मिली थी कि रियाज नायकू अपने गांव अंवतीपोरा के अंतर्गत आने वाले बेगपोरा में आ रहा है. इस बात की खबर मिलते ही इंडियन आर्मी ने पूरे गांव को घेर लिया. जिस घर में रियाज नायकू छिपा था, उसे 40 किलोग्राम IED से उड़ा दिया गया. जिसमे रियाज़ मारा गया.

 

इस शहर में केमिकल गैस हुई लीक, 5 लोगों ने गवाई जान

कोरोना संक्रमण के बीच भारत की यात्रा करने के लिए जारी हुई एडवाइजरी

इस देश से आज भारत पहुंचने वाले है भारतीय नागरिक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -