IPL 2020: CSK के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भी गंभीर को विश्वास, बोले- अगले साल भी कप्तान रह सकते हैं धोनी
IPL 2020: CSK के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भी गंभीर को विश्वास, बोले- अगले साल भी कप्तान रह सकते हैं धोनी
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर लीग स्टेज से आगे नहीं जा सका. टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैसलों पर भी सवाल खड़े हुए. किन्तु उनके साथी खिलाड़ी रहे गौतम गंभीर का मानना है कि धोनी और CSK का रिश्ता बेहद मजबूत है. यह जोड़ी आगे भी जारी रह सकती है.

गंभीर ने कहा है कि CSK और महेंद्र सिंह धोनी के बीच आपसी भरोसा बहुत मजबूत है. इसके चलते धोनी इस वर्ष खराब प्रदर्शन के बाद भी 2021 में टीम के कप्तान बने रह सकते हैं. बता दें कि तीन बार की IPL विजेता चेन्नई टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही और 12 में से आठ मैच हारकर आखिरी पायदान पर है. इस पर गंभीर ने कहा कि मैं हमेशा कहता हूं कि CSK को बनाने में मालिकों और कप्तान के बीच संबंधों का बहुत बड़ा हाथ है. उन्होंने धोनी को पूरी आजादी दी और उसे मालिकों से पूरा आदर मिला.

गंभीर ने कहा कि यदि धोनी उसे बरकरार रखते हैं तो मुझे हैरानी नहीं होगी. वह तब तक खेल सकता है, जब तक वह चाहे. हो सकता है कि अगले साल बदली हुई चेन्नई टीम के साथ वह कप्तान के रूप में दिखाई दे. गंभीर ने कहा कि धोनी, मालिकों से इस तरह के सम्मान मिलने के हकदार हैं. उसने जो टीम के लिए किया और टीम मालिकों ने उसे जो सम्मान दिया, वह शानदार रिश्ता है.

असम के मुख्यमंत्री ने दो स्टेडियमों का किया शिलान्यास

सहवाग बोले- अगर रोहित स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे..

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -