फिर निकले गौतम के गंभीर बोल, अबकी बार सरकार निशाने पर
फिर निकले गौतम के गंभीर बोल, अबकी बार सरकार निशाने पर
Share:

दिल्ली:  भारत के बल्लेबाज और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर ने एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियां बटोरीं हाल ही गौतम ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की वैनों पर हमला करने वाले पत्थरबाजों की जमकर खिंचाई की.

 

बता दें कि श्रीनगर के पुराने शहर के नौहट्टा इलाके में जुमा नमाज के बाद पत्थरबाजों ने सीआरपीएफ के जवानों से भरी वैन को बीच में घेरकर पत्थरबाजी की. जिसके बाद इस घटना को देख गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा दिखाया आैर ट्वीट करते हुए पत्थरबाजों का समर्थन करने वाले नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

 

इस मामले में गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा ''इसका मेरे पास एक समाधान है. सरकार को ये अनिवार्य कर देना चाहिए के हर राजनेता को कम से कम एक हफ्ते तक अपने पूरे परिवार के साथ कश्मीर में उसी जगह पर रहना चाहिए, जहां ये घटना घटी है, वो भी बिना किसी सिक्योरिटी के उसके बाद ही उस राजनेता को 2019 का चुनाव लड़ने का मौका दिया जाए.  इन लोगो को समझाने का इससे बेहतर और कोई तरीका नहीं है' वहीं, पत्थराव कर रहे भीड़ से खुद को बचाने के लिए सी.आर.पी.एफ. वाहन से तीन युवकों को टक्कर लग गई जिसके परिणामस्वरुप तीनों घायल हो गए.

OMG ! इस 19 वर्षीय स्टार खिलाड़ी के दिमाग की उम्र है 30 साल

अफगानिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक के हाथों में होंगे दस्ताने

रूस में फीफा वर्ल्‍डकप की तैयारियों से कौन है नाराज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -