Ind Vs Eng: कुलदीप को न खिलाने पर भड़के गंभीर, टीम मैनेजमेंट को लेकर कही ये बात
Ind Vs Eng: कुलदीप को न खिलाने पर भड़के गंभीर, टीम मैनेजमेंट को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को शामिल नहीं किया गया है. टीम मैनेजमेंट के इस निर्णय की जमकर आलोचना हो रही है. इसी बीच आलोचना करने वालों में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का नाम भी जुड़ गया है. गंभीर ने कहा कि वो कुलदीप को टीम में ना देखकर हैरान हैं.

पहले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को ना खिलाने पर गंभीर ने कहा कि ये कुलदीप के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. गंभीर ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि, ' ईमानदारी से कहूं तो ये कुलदीप के लिए थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. मुझे लगता है कि कुलदीप को इंग्लैंड के खिलाफ टीम में चुना जाना चाहिए था. कलाई के स्पिनर काफी कम होते हैं. वे टीम के साथ सब जगह जाते हैं, और उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेली है, इसलिए वो महत्वपूर्ण हथियार साबित हो सकते थे.'

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से एन पहले अक्षर पटेल चोटिल होकर टीम से अलग हो गए. अक्षर की जगह टीम मैनेजमेंट ने शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया. नदीम के टीम में आते ही उन्हे अंतिम एकादश का हिस्सा बना लिया गया. नदीम के अलावा वॉशिंगटन सुंदर और रविचंद्रन अश्विन इस टेस्ट मैच में टीम का स्पिन गेंदबाजी कि कमान संभाल रहे हैं. कुलदीप को ना खिलाने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

Joao फेलिक्स को हुआ कोरोना

कोच रोबी फाउलर को आईएसएल के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित

इस क्षण में हमारी लीग सबसे चुनौतीपूर्ण है: मोरिन्हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -