गौतम गंभीर ने केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला
गौतम गंभीर ने केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में दिल्ली की 7 सीटों पर 12 मई को मतदान होना है. इन सभी लोकसभा सीटों पर आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. इसी बीच खबर आई है कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और ईस्ट दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी को एक नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने के लिए कहा है.

ऐसा बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक’’ पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में शामिल होने के आरोप लगाए जाने के बाद गंभीर ने यह कदम उठाया है. नोटिस में तीनों से कहा गया है कि वे गंभीर के विरुद्ध अपने आरोप वापस लें और बगैर शर्त माफी मांगें. इससे पहले गंभीर ने आरोप पर पलटवार करते हुए कहा था कि उनके खिलाफ यदि आरोप सही साबित हुए तो वे लोकसभा चुनाव से अलग हो जाएंगे.

उन्होंने आप अध्यक्ष केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से पार्टी की प्रत्याशी आतिशी को संबोधित एक ट्वीट में लिखा कि, ‘‘मैं ऐलान करता हूं कि यदि यह साबित हो जाता है कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं  तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. यदि नहीं तो क्या आप सियासत छोड़ेंगे?’’ आतिशी अपने विरुद्ध ‘‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते हुए रो दीं, आतिशी ने दावा किया कि भाजपा के उनके प्रतिद्वंद्वी ने संसदीय क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाये हैं.

आजमगढ़ में प्रस्तावित अखिलेश यादव की चारों सभाएं निरस्त

जब प्रियंका के रोड शो में सामने आ गई मेनका गाँधी, चची-भतीजी का चुनावी मिलान

केजरीवाल के लिए किया था अभद्र शब्द का इस्तेमाल, चुनाव आयोग ने भाजपा नेता को भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -