कश्मीर मुठभेड़ को लेकर गौतम ने दिया अफरीदी को गंभीर जवाब
कश्मीर मुठभेड़ को लेकर गौतम ने दिया अफरीदी को गंभीर जवाब
Share:

हाल ही में भारत-पाक के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी ने भारतीय जवानों का अपमान किया है. शाहिद अफरीदी ने कहा है कि कश्मीर में कुछ मासूम लोगों को मार दिया गया है. आपको बता दे कि हाल ही में भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कश्मीर में दर्जन भर से अधिक करीब 13 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. 

शाहिद अफरीदी द्वारा इस तरह का बयान दिए जाने के बाद वे बाद वे अब भारतीय क्रिकेटर की जुबां पर भी आ गए है. उनके बयान को लेकर हाल ही में भारत के दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है. 

गौतम गंभीर ने इस विवाद पर शाहिद को क्रिकेट की भाषा में ही जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि ''पाकिस्तानी क्रिकेटर हमेशा की तरह है, जो एक नो बॉल से बर्खास्तगी मनाते हैं" गंभीर अफरीदी के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जहां उन्होंने संयुक्त राष्ट्र से "निर्वासियों" की हत्या को रोकने के लिए "भारतीय कब्जे वाले कश्मीर" में हस्तक्षेप करने को कहा था.

पाकिस्तान ने हमेशा की तरह भारत पर आगे रहकर हमला किया था, जिसके बदले में भारत ने कश्मीर में 13 आतंकियों को मार गिराया था. 

IPL2018: इन गेंदबाजों के सामने छक्के लगाना मुश्किल है

IPL 2018 : जानिए आईपीएल में खिलाड़ियों को कितने पुरस्कारों से नवाजा जाता है

कभी आईपीएल की लेट नाईट पार्टी में ऐसे झूमा करते थे क्रिकेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -