वर्ल्ड कप में पाक से मैच को लेकर कुछ ऐसा बोले गंभीर
वर्ल्ड कप में पाक से मैच को लेकर कुछ ऐसा बोले गंभीर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी विस्फोटक बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। गंभीर ने कहा, 'भारत को पाकिस्तान से भारत-पाक मैच पर बीसीसीआई को फैसला लेना होगा। हालांकि, भारत को मैच नहीं खेलना चाहिए। एक मैच न खेलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मेरे लिए किसी मैच से ज्यादा जवान महत्वपूर्ण हैं। देश पहले आता है।

स्पेनिश लीग : मेसी की दमदार हैट्रिक की बदौलत जीता बार्सिलोना

कुछ ऐसा बोले गौतम गंभीर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीर ने आगे कहा, 'अगर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल खेलना पड़े, तो भी हमें उस मैच को नहीं खेलना चाहिए। मैं मानता हूं कि हमारा देश इसके लिए भी तैयार होगा। हमें अपने फैसलों पर यू-टर्न नहीं लेना चाहिए जैसा कि समाज के कुछ धड़ों से आवाज आनी शुरू हो चुकी है कि हमें खेल और राजनीति की एकसाथ तुलना नहीं करनी चाहिए।

विश्व कप में भारत पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा या नहीं, ICC ने सुनाया बड़ा फैसला

बीसीसीआई बहिष्कार का भी कर चुका है आग्रह 

जानकारी के अनुसार पुलवामा आतंकी हमले के बाद गंभीर के अलावा भारत के हरभजन सिंह और सौरव गांगुली जैसे प्रमुख खिलाड़ियों ने इस बीसीसीआई से इस मैच का बहिष्कार करने का आग्रह किया था। इसे लेकर बीसीसीआई ने पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर कराने के लिए आईसीसी को पत्र लिखा था। इसके बाद आईसीसी ने कहा कि उसकी इन मामलों कोई भूमिका नहीं है और इस मांग को ठुकरा दिया। हालांकि, बीसीसीआई के पत्र में पाकिस्तान का कोई विशेष संदर्भ नहीं था, जिसमें भारत द्वारा आतंकवादियों को शरण देने का आरोप लगाया गया है।

ICC ने कहा - वर्ल्ड कप में सुरक्षा रहेगी सर्वोच्च प्राथमिकता

एयर इंडिया को वित्तीय रूप से आकर्षक बनाने के लिए, तैयार की जा रही है निवेश की योजना

पद्मश्री पाकर गंभीर ने समर्थकों से कहा 'शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -