दिल्ली के कोरोना मरीजों को मुफ्त में 'फैबीफ्लू' दे रहे गौतम गंभीर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ
दिल्ली के कोरोना मरीजों को मुफ्त में 'फैबीफ्लू' दे रहे गौतम गंभीर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ
Share:

नई दिल्ली: पूरे देशर में जारी कोरोना संकट के बीच दवा और ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे लोगों के लिए राहत की खबर है। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर इस मुश्किल वक़्त में एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आए हैं। इस बार वह लोगों को कोरोना के उपचार में इस्तेमाल होने वाली फैबीफ्लू (Fabiflu) दवाई फ्री उपलब्ध करा रहे हैं। 

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहने वाले लोगों को निःशुल्क में फैबीफ्लू दवाई उपलब्ध करा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने जागृति एंक्लेव स्थित अपने दफ्तर का पता और दवाई लेने का वक़्त ट्वीट कर बताया है। दवा लेने के लिए आने वाले लोगों को अपना आधार कार्ड और डॉक्टर द्वारा लिखा हुआ पर्चा साथ लाना होगा। दिल्ली में मंगलवार को कोरोना के रिकॉर्ड 28,395 नए केस दर्ज किए गए और संक्रमण से 277 लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ दिल्ली में संक्रमण की दर बढ़कर 32.82 फीसद हो गई।

आंकड़ों के मुताबिक, जांच के सैम्पल्स में से हर तीसरे नमूने में संक्रमण की पुष्टि हुई है। दिल्ली के अस्पतालों में ''ऑक्सीजन की घोर किल्लत है। शहर के अस्पतालों में सघन देखरेख कक्षों में भी बेड की भारी किल्लत है और दिल्ली सरकार ने चेताया है कि यदि बुधवार सुबह तक स्वास्थ्य संस्थानों में मेडिकल ऑक्सीजन पर्याप्त संख्या में नहीं पहुंची तो अफरा- तफरी मच जाएगी।

 

कोरोना काल में सुकून देने वाली खबर, फरवरी में 12.37 लाख लोगों को मिला रोजगार

भारत में 5 प्रतिशत किया कच्चे तेल का उत्पादन, गैस के उत्पादन में भी हुआ परिवर्तन

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -