गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत
गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकियां मिली हैं। ये धमकियां उन्हें इंटरनेशनल नंबर से फोन पर मिली है। इस बारे में उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। बता दें कि गंभीर को दो दिन पहले ही फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी, आज उन्होंने इस बात की शिकायत दर्ज कराई है।

गौतम गंभीर ने एक पत्र में डीसीपी शाहदरा को लिखा है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी अंतर्राष्ट्रीय कॉल के माध्यम से मिली है। इसी वजह से उन्होंने पुलिस ने निवेदन किया है कि इसके लिए प्राथमिकी दर्ज की जाए और उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था की जाए। दिल्ली पुलिस फिलहाल गौतम गंभीर से मिली शिकायत पर जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गंभीर को कॉल कहाँ से आया है ।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली विधानसभा सीट से सांसद हैं। वह लगातार देश के अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए भी वह लगातार प्रयासरत नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे।

'भारत कोई धर्मशाला नहीं है, पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों को बाहर निकाल कर फेंको'

'म्हारी छोरियों छोरों से कम हैं के', स्मोकिंग के मामले में पुरुषों से आगे निकली महिलाएं - WHO

Year Ender 2019: बेटियों ने छुई आसमान की उचाइयां, छाई रहीं इस साल ये महिला एथलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -