गंभीर ने कहा था, शाम को मिल तुझे मारूंगा, कोहली अफरीदी से भी हो चुकी है भिड़ंत

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के स्टाइलिश ओपनर गौतम गंभीर जो कि अपने खेल के साथ अपने हैंडसम लुक, देश सेवा और थोड़े से गुस्सैल स्वाभाव के कारण भी जाने जाते है. गौतम गंभीर द्वारा कई ऐसी यादगार परिया खेली गयी है. जो आज भी लोगो के दिल में बसी हुई है. फिर वह 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी हो या फिर 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ 75 रन बनाकर टीम इंडिया का स्कोर 157 तक पहुंचाना हो. गौतम अपनी कई गंभीर परियों के लिए जाने जाते है. गौतम गंभीर आज 36 साल के हो गए हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बता रहे है कुछ ऐसे पल जब गौतम की कई क्रिकेटरों से भिड़ंत हो चुकी है. 

आईपीएल 2013 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में जब विराट कोहली आउट होकर जा रहे थे उस दौरान गौतम, विराट कोहली से भिड़ गए. यही नहीं दोनों में बहुत कहासुनी भी हुई. बाद में बीच बचाव कर इस मामले को शांत करवाया गया. 2015 रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में भी दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी से भीड़ गए थे. गंभीर ने मनोज को धमकी तक दे डाली थी कि शाम को मिल तुझे मारूंगा.

साल 2008 में भारत दौरे पर आयी ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में था. इस मैच में गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था. जहा पर वॉटसन और गंभीर के बीच विवाद होने पर गंभीर ने रन दौड़ते हुए वॉटसन के पेट में कोहनी मार दी थी. वही साल 2007 में भारत दौरे पर आयी पाकिस्तान की टीम 5 वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेल रही थी, जिसमे गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी भीड़ गए थे. जहा दोनों के बीच जमकर गाली गलौच हुई थी. 

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

हैप्पी बर्थडे गौतम गंभीर: बिज़नेस छोड़ खेला क्रिकेट

इरफान पठान ने हिट हार्दिक पांड्या को लेकर दिया यह बयान

Birthday Special: देखिये हार्दिक पांड्या की यह अनदेखी तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -