जब साड़ी पहन, बिंदी लगा बाजार में दिखे थे गंभीर
जब साड़ी पहन, बिंदी लगा बाजार में दिखे थे गंभीर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम में एक समय अपनी जगह बनाए शीर्ष खिलाड़ी गौतम गंभीर अब क्रिकेट से ओझल होते जा रहे हैं गंभीर का जन्म 14 अक्टूबर 1981 को हुआ, गंभीर ने क्रिकेट खेलना 10 साल की उम्र में ही शुरू कर दिया था, इन्होंने अपनी पढ़ाई मॉडर्न स्कूल नई दिल्ली में और आगे की पढ़ाई हिन्दू कॉलेज में पूरी की थी, गौतम को 2000 में बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के लिए चुना गया था। 

भारतीय गेंदबाजों के शिकंजे में फंसे कैरेवियन

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गौतम गंभीर वर्तमान समय में भी चर्चाओं में हैं, हाल में उनका एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिससे वे अच्छी खासी टीआरपी बटोर रहे हैं। बता दें कि इस फोटो में गंभीर साड़ी पहने और माथे पर बिंदिया लगाए हुए हैं जिससे वे काफी चर्चा में हैं, जानकारी के अनुसार गौतम गंभीर ने ये रूप देश में ट्रांसजेंडर्स के साथ समानता की आवाज उठाने के लिए बनाया है और इसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त सराहना भी मिल रही है, गौतम ने यह रूप हिजड़ा हब्बा के सातवें एडिशन के उद्घाटन के समय रखा था। 

म्यांमार क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

   

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर बल्लेबाज के रूप में अपना योगदान देने वाले गंभीर दिल्ली से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हैं, भारत सरकार ने 2008 में गंभीर को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया था।  

हैदराबाद टेस्ट: जेसन होल्डर और रोस्टन चेज़ के अर्धशतकों से संभला वेस्टइंडीज

इस फुटबॉलर ने किया खेल भावना को शर्मसार, किक मारने पहुंचा चेंजिंग रूम

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -