दिल्ली में बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर, कही ये बात

Apr 20 2021 03:40 PM
दिल्ली में बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर, कही ये बात

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद और पूर्व स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस के कारण देश की राजधानी दिल्ली में बने हालात को लेकर यहां के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया. इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि आखिर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गत वर्ष से लेकर अब तक कोई तैयारी नहीं की. मीडिया से बात करते हुए गंभीर ने कहा कि, मैं लॉकडाउन का समर्थन करता हूं क्योंकि मैं यह मानता हूं कि इसके अतिरिक्त दूसरा कोई चारा नहीं था, लेकिन इस तरह का नहीं.

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि क्या दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गत वर्ष से कोई तैयारियां नहीं की थी. आप भाषण देते हैं, सवाल नहीं सुनते और झूठ बोलते हैं. क्या दिल्ली में कोई भी अस्पताल है जहां पर बेड्स खाली हैं? उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कोरोना का संक्रमण तेज रफ़्तार से फैल रहा है. अब रोज़ना रिकॉर्ड मामले दर्ज हो रहे हैं. कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी की वजह से दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कमी देखने को मिल रही है.

कोरोना के मामलों में वृद्धि के चलते ऑक्सीजन की भी कमी हो गई है. दिल्ली सरकार कोरोना मरीजों के लिए तेजी से अस्थाई अस्पताल बना रही है और बेड्स की तादाद बढ़ाने में जुट गई है. कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सीएम केजरीवाल ने छह दिनों के लिए दिल्ली में लॉकडाउन लागू कर दिया है. यह लॉकडाउन 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.

 

यूपी के 100 से अधिक बिस्तर वाले सभी अस्पतालों में लगेगा ऑक्सीजन प्लांट, सीएम योगी का आदेश

कोरोना पॉजिटिव पाए गए राहुल गांधी, ट्वीट कर लोगों से की यह अपील

राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा- "लाभार्थियों को सरकारी और निजी अस्पतालों में...."