कश्मीरी पत्थरबाजों पर जमकर बरसे गंभीर, देखें क्या कहा
कश्मीरी पत्थरबाजों पर जमकर बरसे गंभीर, देखें क्या कहा
Share:

अपने ट्वीट्स के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस बार कश्मीर में फैले तनाव को लेकर ट्वीट किया है. हालांकि इस दफा वह काफी गुस्से में नजर आ रहे है. गंभीर ने एक बार फिर कश्मीर के पत्थरबाजों को आड़े हाथों लिया है और इस समस्या का समाधान भी बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि जो भी राजनेता चुनाव लड़ना चाहते है उन्हें कश्मीर के ऐसे हिस्सों में अपने परिवारों के साथ बिना किसी सुरक्षा के रहना चाहिए तभी वह सेना की परेशानियों को समझ पाएंगे. बता दें कि गंभीर का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कश्मीरी वीडियो के बाद आया है जिसमे पत्थरबाज सेना की गाड़ी पर पत्थर बरसाते नजर आ रहे है.

 

खुद गंभीर ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं बहुत दुखी हूं, सोचता हूं कि क्या भारत अब भी यही सोचता है कि पत्थरबाजों से कमरे में बैठकर बातचीत की जा सकती है. छोड़िए ये बातें और असलियत देखिए, राजनेताओं को चाहिए कि वे सुरक्षाबलों को मौके दें ताकि सीआरपीएफ उन्हें रिजल्ट दिखाए.' गंभीर ने इसके अलावा भी एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कश्मीर समस्या का हल बताया है.

गंभीर के मुताबिक, 'मेरे पास एक हल है, जो भी राजनेता 2019 में चुनाव लड़ना चाहता है उसके लिए कश्मीर में अपने परिवार के साथ बिना सुरक्षा के एक हफ्ता गुजरना जरूरी किया जाए. इस रास्ते के अलावा और किसी तरह से वे सुरक्षाबलों की परेशानियों और कश्मीरी होने के असली मतलब नहीं समझ पाएंगे.' गौरतलब है कि सीआरपीएफ की गाड़ी के नीचे आकर एक युवक की मौत के बाद से ही कश्मीर घाटी में हालत तनावपूर्ण बने हुए है.

 

धोनी के घर लंच करने पहुंचे सचिन के सुपरफैन

"हमें गालियां दो पर हमारा मैच तो देखो"

कोहली को छोड़िए, रहाणे का दिमाग दिलाएगा भारत को इंग्लैंड में जीत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -