इसलिए दिल्ली डेयरडेविल्स में वापस आए गौतम
इसलिए दिल्ली डेयरडेविल्स में वापस आए गौतम
Share:

दिल्ली:  अाईपीएल की तैयारी सारी टीमों ने शुरू कर दी हैं और इसी दौरान गौतम गंभीर का दिल्ली डेयरडेविल्स में वापसी करने का अहम कारण भी सामने अाया है. बता दें की ‘गौतम गंभीर आईपीएल में अपनी कप्तानी में केकेआर को  2012 और 2014 में खिताब जिताकर अपने नेतृत्व की क्षमता दिखा चुके हैं. गौतम गंभीर (कप्तान), लेग स्पिनर अमित मिश्रा और अंडर-19 विश्व कप के खिलाड़ी  मनजोत कालरा इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते नज़र आयंगे.

गौतम ने कहा, ‘मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं और खुद पर गर्व महसूस करता हूं कि मुझसे बचपन में ही क्रिकेट की तालीम लेने वाले मेरे दो शागिर्द इस बार 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलेंगे. गंभीर ने केकेआर के लिए बतौर कप्तान और ओपनर तथा बतौर लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल के इतिहास के दूसरे और भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज के रूप में अपनी पहचान बनाई हैं.  

मनजोत कालरा ने अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चैंपियन बना अपनी चमक दिखाई. अपने अनुभव के साथ आईपीएल 11 में गंभीर और अमित मिश्रा दमदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकते है. गंभीर  चाहते हैं उनकी विदाई भी उसी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ उसी शानदार ढंग से हो जिसके साथ उन्होंने आईपीएल में आगाज भी किया था.

आईपीएल-2018 के लिए विराट का नया हेयर स्टाइल

वीडियो: शाकिब अल हसन का विवादों से रहा है पुराना नाता

केजरीवाल के बाद अब सचिन ने लिखी गडकरी को चिट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -