प्लाज़्मा डोनेट करेंगे कोरोना को मात दे चुके पुलिसकर्मी, इस तरह पाएं मदद

नई दिल्ली: लोगों को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक नई पहल शुरू की है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त  आलोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि यदि किसी भी पीड़ित को प्लाज्मा की आवश्यकता है तो वह पुलिस डिपार्टमेंट से प्लाज्मा की डिमांड कर सकता है. पुलिस कर्मी जरूरतमंद को प्लाज्मा उपलब्ध कराएंगे.

जरूरतमंद मरीज व उनके परिवार वाले गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल, फेसबुक पेज और हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं. गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना वायरस के ऐसे पेशेंट जिनको प्लाज्मा की आवश्यकता हो तो सम्पर्क करें. गौतमबुद्ध नगर के कोरोना से संक्रमित होकर पूरी तरह रिकवर हो चुके पुलिसकर्मी प्लाज्मा डोनेट करेंगे. इसके लिए पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल @noidapolice या कोविड हेल्पलाइन नम्बर 8851066433 पर सहायता मांग सकते हैं. फेसबुक पर भी संपर्क किया जा सकता है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अपने एक संदेश में कहा कि आपसी तालमेल स्थापित करते हुए सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण को सुरक्षित बनाने की दिशा में आपसी साथ बनाकर सहयोग करें. ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित किया जा सके.

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "भारत जल्द ही दुनियाभर में बन जाएगा पहला इलेक्ट्रिक वाहन... "

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -