एक्शन मोड में गौतम बुद्ध नगर के डीएम,  ड्यूटी से गैरमौजूद डॉक्टरों पर हो सकती है कार्रवाई
एक्शन मोड में गौतम बुद्ध नगर के डीएम, ड्यूटी से गैरमौजूद डॉक्टरों पर हो सकती है कार्रवाई
Share:

गौतम बुद्ध नगर: कोरोना वायरस के संकट के समय में भी उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ड्यूटी से नदारद रहकर लापरवाही कर रहे हैं. जबकि पूरे राज्य में कोरोना के मरीजों की सबसे अधिक संख्या गौतम बुद्ध नगर में ही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से लापरवाही से नाराज होकर गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एल.वाई. ने एक्शन लिया है.

डीएम सुहास एल.वाई. ने गौतम बुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश जारी करते हुए 2 दिन के भीतर अनुपस्थित चिकित्सकों, अधिकारियों एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के बारे में रिपोर्ट देने के लिए कहा है. रिपोर्ट आने पर डीएम सुहास एल.वाई. संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

डीएम सुहास एल.वाई. ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों को आगाह करते हुए निर्देशित किया है कि सभी चिकित्सा अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल समय में नियमित रूप से अपनी ड्यूटी करें, ऐसा न करने की स्थिति में उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कि जाएगी. इसके साथ ही उन्हें सतर्कता बरतने और कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने के लिए भी निर्देश जारी किए गए हैं,

भारतीय इकॉनमी को बड़ा झटका देगा कोरोना, ADB ने घटाया आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान

गोवा : गांव का शख्स निकला कोरोना संक्रमित, इन स्थानों की कर चुका है यात्रा

प्रियंका वाड्रा ने लिखा पत्र, जरूरतमंदों की मदद पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -