अडानी ने नहीं दिया मोदी को मुफ्त विमान
अडानी ने नहीं दिया मोदी को मुफ्त विमान
Share:

नई दिल्ली : देश के शीर्ष उद्योगपतियों में शामिल गौतम अडानी ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने आरोप लगाए थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने मुफ्त में विमान की सेवा दी है। इस आरोप को लेकर गौतम अडानी ने कहा कि पूर्व मंत्री जयराम रमेश की बातों में तथ्यात्मक गलतियां हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योगपति अडानी के विमान के उपयोग को लेकर यह आरोप लगे थे कि भाजपा ने मोदी के प्रचार में इसका मुफ्त में ही उपयोग किया।

इस मामले में एक प्रमुख अंग्रेजी समाचार पत्र द्वारा कहा गया कि कांग्रेस कमर्शियल बेसिस पर जीएमआर के विमान का उपयोग नहीं करती। केवल मोदी को लेकर बात नहीं की जा रही है। इतना ही नहीं अडानी के विमान का उपयोग मुफ्त में ही नहीं हो रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि रमेश ने छत्तीसगढ़ में माइनिंग प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा दिया था। अडानी ने विमान की सुविधा यूं ही दिए जाने को गलत कहा।

इतना ही नहीं खदान प्रोजेक्ट को क्लीयरेंस देने को लेकर भी अडानी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस माईन को क्लीयरेंस दी गई थी वह अडानी समूह की नहीं थी। वह राजस्थान सरकार की थी। अडानी समूह तो वहां पर केवल काॅन्ट्रेक्टर था। अडानी ने कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार की उद्योगपतियों से सांठगांठ की बात असफल तरह से रख रही है पहले भी ये प्रयास विफल हो गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -