गौतम अडानी ने पश्चिम बंगाल में 10,000 करोड़ रुपये के निवेश का वादा किया
गौतम अडानी ने पश्चिम बंगाल में 10,000 करोड़ रुपये के निवेश का वादा किया
Share:

कोलकाता : अडानी समूह के चेयरमैन और संस्थापक गौतम अडानी ने कहा कि कंपनी अगले कुछ वर्षों में पश्चिम बंगाल में 10,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करेगी।

उन्होंने यह बयान बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बीजीबीएस)-2022 में बोलते हुए दिया, जो राज्य को एक उत्कृष्ट निवेश गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा आयोजित एक वार्षिक कार्यक्रम है।

उन्होंने कहा, 'अगले वर्षों में, हम पश्चिम बंगाल में 10,000 करोड़ रुपये का निवेश करने का इरादा रखते हैं। यह निवेश मुख्य रूप से समुद्र के नीचे केबल, डेटा सेंटर और गोदामों जैसे क्षेत्रों में जाएगा। इसके परिणामस्वरूप लगभग 25,000 लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। अडाणी ने कहा, "हम अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों को लाएंगे क्योंकि हम इन निवेशों को करते हैं।

कार्यक्रम में बोलते हुए, अडानी समूह के अध्यक्ष और संस्थापक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशंसा की, विशेष रूप से विभिन्न परिस्थितियों के कारण राज्य में मानव दिवसों को खोने से रोकने के मुद्दे पर। उन्होंने कहा, ''मैं सम्मेलन में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री के निमंत्रण की ईमानदारी से सराहना करता हूं। मुझे विश्वास है कि बंगाल उनके ऊर्जावान नेतृत्व में प्रगति करेगा।

रूस को यूक्रेन के वार्ताकारों पर बहुत कम भरोसा है: रूसी विदेश मंत्री

एनआईटी-तिरुचि की क्लास ऑफ़लाइन मोड, परिसर में फैला कोरोना

माँ को लेकर मोनालिसा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हम रोए, हमने दुआएं की...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -