अडानी ग्रुप के कई निवेशकों का लाखों रुपया डूबा, धड़ाम से गिरे शेयर
अडानी ग्रुप के कई निवेशकों का लाखों रुपया डूबा, धड़ाम से गिरे शेयर
Share:

नई दिल्ली: गौतम अडानी की कंपन‍ियों के शेयरों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। फिर चाहे वो अडानी ट्रांसमिशन हो, या फि‍र कोई अन्य कंपनी। बता दें कि अडानी ग्रुप कंपनियों के शेयरों में गिरावट पिछले महीने से ही होने लगी थी। कुछ कंपनि‍यों के शेयरों में एक महीने में 40 फीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज की जा चुकी है। जिसमें अडानी टोटल गैस का नाम भी शामिल है। बीते एक माह में निवेशकों को एक लाख रुपए पर 43 हजार रुपए से अधिक का नुकसान हो चुका है।

यदि सप्‍ताह के अंतिम कारोबारी दिन की बात करें तो शुक्रवार को भी अडानी टोटल गैस के शेयरों में निवेशकों को 5 फीसदी का नुकसान उठाना पड़ा है। जबकि एक माह में 43 फीसदी से अधिक का नुकसान हो चुका है। कंपनी का शेयर 3 महीने के निचले स्‍तर पर पहुंच चुका है। दरअसल, 30 मार्च को कंपनी का शेयर की कीमत 910 रुपए थी। जबकि शुक्रवार को कंपनी का शेयर 5 फीसदी के लोअर सर्किट के साथ 920 रुपए पर क्लोज हुआ था। वहीं एक जुलाई को भी कंपनी के शेयरों में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लगा था। बीते एक महीने में कंपनी के शेयरों में कई दफा 5 फीसदी का लोअर सर्किट लग चुका है। 

अगर पिछले पांच दिनों की बात की जाए, तो कंपनी के शेयरों में पिछले पांच दिनों में साढ़े 18 फीसदी की गिरावट दर्ज की जा चुकी है। इस दौरान का कंपनी का शेयर 209.45 रुपए प्रति शेयर गिर चुका है। जबकि 1 जुलाई को कंपनी का शेयर 1000 रुपए से नीचे आ गया था। ऐसा कई दिनों के बाद देखने को मिला, जब कंपनी का शेयर 1000 रुपए के नीचे आ गया है।

FKCCI ने FM निर्मला सीतारमण से की अपील, कहा- "पेट्रोल को GST शासन के तहत लाएं..."

खुशखबरी! Paytm अपने ग्राहकों को देने जा रही है 50 करोड़ रुपये का कैशबैक

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -