इस टीवी एक्टर की इंडोनेशिया में बड़ी लोकप्रियता
इस टीवी एक्टर की इंडोनेशिया में बड़ी लोकप्रियता
Share:

छोटे परदे से बड़े परदे पर अपने अभिनय से धाक जमा चुके टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी की लोकप्रियता सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी बढ़ गई है. भारतीय कलाकारों की लोकप्रियता इंडोनेसिया में काफी बढ़ गई है. गुरमीत चौधरी को इंडोनेशियाई कॉमेडी शो 'पेसबुकर्स' से न्यौता मिला है. जिस शो के कई एपिसोड की शूटिंग गुरमीत चौधरी कर चुके हैं .

दरअसल पिछले साल गुरमीत चौधरी का धारावाहिक 'गीत हुई सबसे पराई' इंडोनेशियाई भाषा में वहां प्रसारित होना शुरू हुआ था. जिससे उनकी लोकप्रिता वहां काफी बढ़ गई है. हाल ही में गुरमीत को 10 दिन के लिए इंडोनेशिया जाना पड़ा जहां वह ‘पेसबुकर्स’ के चार एपीसोड में अतिथि कलाकार के रूप में हिस्सा लेंगे. बता दें कि गुरमीत चौधरी और दृष्टि धामी स्टारर धारावाहिक 'गीत हुई सबसे पराई' साल 2010 से प्रसारण शुरू हुआ जिसके 470 एपिसोड प्रसारित हुआ था.

बता दें कि गुरमीत चौधरी जल्द ही जीपी दत्त की फिल्म 'पलटन' में नज़र आएंगे. जो कि युद्ध पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में गुरमीत चौधरी के अलावा दीपिका कक्कड़, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, सोनल चौहान, हरवर्धन राणे, रॉनित रॉय भी जैसे कलाकार अहम किरदार निभाते दिखेंगे. यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी.

'ये है मोहब्बतें' के इस किरदार पर टेलीकास्ट होगी फिल्म

'नागिन 3' की कामयाबी के बाद अनिता ने लिया बड़ा फैसला

छोटे पर्दे पर सुनिधि चौहान की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -